Move to Jagran APP

शशिकला के पति ने कहा, राजनीति में आना मेरे परिवार के लिए आखिर गलत क्यों

अन्‍नाद्रमुक महासचिव शशिकला के पति का कहना है कि जयललिता की रक्षा करने में उनके परिवार का महत्‍वपूर्ण योगदान रहा है।

By Monika minalEdited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 05:03 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 05:55 PM (IST)
शशिकला के पति ने कहा, राजनीति में आना मेरे परिवार के लिए आखिर गलत क्यों
शशिकला के पति ने कहा, राजनीति में आना मेरे परिवार के लिए आखिर गलत क्यों

त्रिची (जेएनएन)। जे. जयललिता के निधन के बाद अन्नाद्रमुक महासचिव बनीं वीके शशिकला के पति एम. नटराजन ने कहा कि अगर उनका परिवार राजनीति में है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। सोमवार को तन्जावुर में उन्होंने कहा कि एमजी रामचंद्रन की मौत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की रक्षा करने में उनके परिवार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

loksabha election banner

नटराजन ने कहा, "30 साल तक जयललिता के साथ मेरी पत्नी शशिकला खड़ी रही। जब उन्हें एमजीआर के शव को देखने से रोका गया था तब उनके अंतिम संस्कार में हम उन्हें लेकर गए थे। जब एमजीआर की अंतिम शव यात्रा के दौरान उन्हें गाड़ी से नीचे की ओर धक्का दे दिया गया था तब उनके सहारा के लिए मेरे परिवार के सदस्य थे और उनकी पूरी जिंदगी साथ दिया। जयललिता को मुख्यमंत्री बनने के खिलाफ ब्राह्मण थे।"

पढ़ें: शशिकला के पति ने की पन्नीरसेल्वम सरकार की तारीफ, कहा- हटाने का मतलब नहीं

नटराजन ने आगे बताया, ‘हमने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया। इसलिए अगर राजनीति में मेरा परिवार है तो इसमें कोई गलत बात नहीं।‘ नटराजन ने कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री को बदलने की जरूरत नहीं थी। ओ. पन्नीरसेल्वम काफी अच्छे तरीके से सरकार चला रही है। वर्तमान में सरकार के नेतृत्व को बदलने की कोई जरूरत नहीं। यदि ऐसी स्थिति आती है तो सभी विधायक और पार्टी कार्यकर्ता इसका निर्णय लेंगे।

नटराजन ने आरोप लगाया कि तमिलनाडुु में पार्टी को तोड़ने के लिए भाजपा ने साजिश की। 'उन्होंने मोदी की प्रशंसा की और कहा, 'मोदी अच्छे इंसान हैं और हम उनका समर्थन करते हैं। लेकिन उनके आसपास मौजूद लोग उन्हें गुमराह कर रहे हैं।'

पढ़ें: पार्टी कार्यकर्ताओं से बोली शशिकला- विरोधियों को मत उठाने दो फायदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.