Move to Jagran APP

अब संजय मांजरेकर ने सचिन से लिया 'पंगा', फैंस ने दिया करारा जवाब

मांजरेकर ने सचिन पर निशाना क्या साधा, फैंस ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By Bharat SinghEdited By: Published: Thu, 23 Mar 2017 11:01 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2017 11:56 AM (IST)
अब संजय मांजरेकर ने सचिन से लिया 'पंगा', फैंस ने दिया करारा जवाब
अब संजय मांजरेकर ने सचिन से लिया 'पंगा', फैंस ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ ही समय पहले सानिया मिर्जा के साथ ट्विटर पर भिड़ने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर से विवादों मे हैं। संजय ने इस बार सचिन तेंदुलकर पर निशाना साधा और उनके फैंस ने मांजरेकर को इसका करारा जवाब दिया। 

loksabha election banner
हालांकि संजय ने चुहलबाजी करते हुए सचिन तेंदुलकर की फोटोग्राफी पर निशाना साधा था, पर सचिन के फैंस को इस पर भी एतराज हो गया। मांजरेकर ने सचिन द्वारा ली गई एक पुरानी फोटो को ट्वीट किया है और लिखा कि सचिन की बल्लेबाजी शायद उनकी फोटोग्राफी से ज्यादा अच्छी थी।

मांजरेकर ने इस फोटो के साथ लिखा, 'हम 90 के दशक में ली गई इस फोटो में अपने बाइसेप्स दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। फोटो थोड़ा सा ऑफ सेंटर है ना? वह (सचिन) बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करते थे।'
असल में मांजरेकर यह कहना चाहते थे कि सचिन के स्ट्रेट ड्राइव से उलट फोटो में दिख रहे लोग थोड़ा सा ऑफ सेंटर हैं। मांजरेकर ने वैसे इस कैप्शन में सचिन के स्ट्रेट ड्राइव की तारीफ भी की थी, पर सचिन के फैंस को शायद सचिन की ली गई फोटो पर सवाल उठाने से भी शिकायत थी। इसके बाद सचिन के कई प्रशंसकों ने मांजेरकर को अपने निशाने पर लेना शुरू कर दिया।

मांजरेकर इस ट्वीट में सचिन को टैग करना भी भूल गए थे। इस पर एक यूजर ने ट्वीट कर पूछा, 'आपने सचिन को इस ट्वीट में टैग क्यों नहीं किया। उन्होंने वैद्य को सेंटर में रखकर सही फोटो खींचा है। आपने हमेशा साइड रोल ही किए हैं।'

आपको बताते चलें कि इस फोटो में मौजूद दूसरे शख्स भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रशांत वैद्य हैं। वैद्य ने भारत के लिए चार वनडे इंटरनैशनल खेले थे। वहीं, संजय मांजरेकर की बाात करें तो उन्होंने भारत के लिए 37 टेस्ट और 74 वनडे मैच खेले थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कुछ दिनों पहले मांजरेकर ने सानिया मिर्जा के एक ट्वीट पर कॉमेंट कर उनसे भी पंगा मोल लिया था। इस पर सानिया ने उनके कॉमन सेंस पर सवाल उठा दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.