Move to Jagran APP

अपनी जुबान बंद रख्‍ों जरदारी, नहीं तो कर दूंगा पर्दाफाश: मौलाना

पाकिस्‍तान के पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी को दारुल ऊलूम के प्रमुख मौलाना शमिउल हक ने धमकी दी है कि अगर उन्‍होंने जुबान खोली तो वह भी उनके सभी राज से पर्दा उठा देंगे।

By Kamal VermaEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2016 04:34 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2016 08:10 PM (IST)
अपनी जुबान बंद रख्‍ों जरदारी, नहीं तो कर दूंगा पर्दाफाश: मौलाना

नौशेरा। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी द्वारा दारुल ऊलूम पर दिए गए बयान से आहत जमियत उलेगा ए इस्लाम के प्रमुख मौलाना शमिउल हक ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि उन्होंने जरदारी के कई गहरे राज का खुलासा कर दिया तो उन्हें पश्चिम समेत अन्य जगहों से मिल रहा समर्थन खत्म हो जाएगा। लिहाजा बेहतर यही होगा कि वह अपनी जुबान को बंद रखें।

loksabha election banner

Brexit की मुहिम चलाने वाले बोरिस जॉनसन ब्रिटेन के PM की रेस से बाहर

मौलाना नेे साफ कर दिया कि अगर जरदारी ने हक्कानिया के खिलाफ कोई भी बयानबाजी की तो वह भी उनके कई राज से पर्दा उठा देंगे। पाक के अखबार द डॉन की खबर के मुताबिक इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के मंत्री परवेज राशिद की भी जमकर आलोचना की। राशिद को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि वह उनके बारे में भी काफी कुछ जानते हैं। यदि उनकी जुबान बंद नहीं हुई तो वह 1977 में पीएमएल की भूमिका के बारे में सच उजागर करने में देर नहीं लगाएंगे।

पायलट ने दिखाई होती समझदारी तो बच जाती 45 लोगों की जान

इस दौरान उन्होंने उन तमाम लोगों की भी आलोचना की जो दारुल को मिलने वाली 300 मिलियन की राशि का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद 1970 से 1988 तक नेशनल असेंबली के सदस्य रह चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई प्रभावी नेताओं को शिकस्त दी थी। इसके अलावा वह 1985 से 2008 तक सिनेट के भी सदस्य रहे हैं। मौलाना ने कहा कि उनके बेटे ने भी वर्ष 2003 के चुनाव में पीपीपी के बड़े नेता को हराकर जीत हासिल की थी।

भारत से लड़कर कभी भी कश्मीर नहीं जीत सकेगा पाकिस्तान: हिना रब्बानी

इस भारतीय वैज्ञानिक ने केलिफॉर्निया यूनिवर्सिटी को दान किए 11 मिलियन डॉलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.