Move to Jagran APP

पठानकोट हमला: एपी सलविंदर सिंह से आज भी पूछताछ जारी

पठानकोट के एयरफोर्स बेस पर आतंकी हमले के सिलसिले में एसपी सलविंदर सिंह से आज भी एनआइए पूछताछ कर रही है। सेवादार बाबा सोमी से एनआईए ने पूछताछ की थी फिर बाद में उन्‍हें दिल्‍ली लाया गया।

By Kamal VermaEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2016 10:19 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2016 10:55 AM (IST)
पठानकोट हमला: एपी सलविंदर सिंह से आज भी पूछताछ जारी

नई दिल्ली। पठानकोट के एयरफोर्स बेस पर आतंकी हमले के सिलसिले में एसपी सलविंदर सिंह से आज भी एनआइए पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

सवालों में घिरे एसपी सलविंदर सिंह के साथ तल्लूर के बाबा सोमी पर भी एनआइए का घेरा कसता जा रहा है। इस मामले में शक के घेरे में आए एसपी सलविंदर से नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) की टीम लगातार पूछताछ कर रही है। गुरुवार को भी पूछताछ के लिए वह एनआईए के ऑफिस में पेश हुए । इन सभी के अलावा सलविंद के कुक को भी पूछताछ के लिए एनआईए ऑफिस लाया गया है।

बाबा सोमी को बुधवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी बाद में उसको एयरफोर्स स्टेशन ले जाया गया और अंत में दिल्ली लाया गया था। चारों की भूमिका के बारे में एनआइए की जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन इतना तय है कि एसपी, उनके कुक व दोस्त के साथ-साथ अब बाबा भी मुसीबत में घिर गए हैं।

पढ़ें: पठानकोट हमला: शक के घेरे में सोमी बाबा, पूछताछ के लिए दिल्ली लेकर आई एनआईए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.