Move to Jagran APP

मर्दानी बनी छात्राएं, चौकी में घुसकर शोहदे को पीटा

छेड़छाड़ के बाद केंद्रीय हिंदी संस्थान में पढ़ने वालीं मिजोरम की बेटियां ऐसी मर्दानी बनीं कि शोहदे के साथ पुलिस के होश उड़ा दिए। पुलिस चौकी में घुसकर छेड़ने वाले को बुरी तरह पीटा। छेड़खानी की खबर मिली तो दर्जनों छात्राएं हॉस्टल की मैस से चाकू लेकर दौड़ पड़ीं।

By Edited By: Published: Tue, 09 Sep 2014 05:53 AM (IST)Updated: Tue, 09 Sep 2014 10:38 AM (IST)
मर्दानी बनी छात्राएं, चौकी में घुसकर शोहदे को पीटा

जागरण संवाददाता, आगरा। छेड़छाड़ के बाद केंद्रीय हिंदी संस्थान में पढ़ने वालीं मिजोरम की बेटियां ऐसी मर्दानी बनीं कि शोहदे के साथ पुलिस के होश उड़ा दिए। पुलिस चौकी में घुसकर छेड़ने वाले को बुरी तरह पीटा। छेड़खानी की खबर मिली तो दर्जनों छात्राएं हॉस्टल की मैस से चाकू लेकर दौड़ पड़ीं। मर्दानियों के तेवर से चौकी पर अफरातफरी मच गई।

loksabha election banner

केंद्रीय हिंदी संस्थान में हिंदी का विशेष कोर्स करने आई मिजोरम की दो छात्राएं सोमवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे वे मोबाइल रीचार्ज कराने को खंदारी चौराहे स्थित बाजार गई थीं। यहां मऊ रोड पर स्थित स्टेट बैंक के एटीएम से रुपये निकालकर वे बाहर निकल रही थी। इसी बीच बाहर आए शोहदे ने उन्हें रोक लिया। वह छात्राओं से रुपये मांगने लगा।

मना करने पर उसने हाथ फैलाकर उनका रास्ता रोक लिया। इसके बाद जबर्दस्ती करने लगा। भीड़भाड़ वाले इलाके में शोहदे की हरकत से एक छात्रा अचेत होकर सड़क पर गिर पड़ी। मगर, दूसरी छात्रा ने मोर्चा संभाल लिया। बचाव को आवाज लगाने पर किसी को आते हुए नहीं देखा तो उसने शोहदे को लात मारकर गिरा दिया। इसके बाद हॉस्टल में फोन कर साथी छात्राओं को बुलाया।

इसी बीच कुछ स्थानीय लोग उनके साथ आ गए। वे शोहदे को लेकर पुलिस चौकी पर पहुंच गए। हॉस्टल से करीब दो दर्जन से अधिक छात्राएं और कुछ छात्र वहां पहुंच गए।

उनके साथ पहुंचे प्रांतीय रक्षा दल (पीआरडी) के जवानों ने कुछ नहीं किया तो वे खुद पुलिस चौकी में घुस गई। रोकने के बाद उन्होंने चौकी में घुसकर जमकर शोहदे की पिटाई की। इंस्पेक्टर न्यू आगरा तसनीम अहमद रिजवी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकतें करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अलीगढ़ का है शोहदा:

पकड़े गए शोहदे ने अपना नाम अलीगढ़ के बन्ना देवी क्षेत्र में शिव पुरी कॉलोनी निवासी गजराज सिंह बताया। छात्रा द्वारा दी गई तहरीर में उसका नाम और पता भी अंकित किया गया है।

पढ़ें: छात्रा की बहादुरी से बची दस बच्चों की जान

पढ़ें: काबिलेतारीफ बहादुरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.