Move to Jagran APP

कलेक्शन को लेकर सलमान नहीं हैं परेशान, उन्हें है पूरा यकीन

ट्यूबलाइट फिल्म में सलमान खान ने एक मंदबुद्धि व्यक्ति का किरदार निभाया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 05:18 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 05:35 PM (IST)
कलेक्शन को लेकर सलमान नहीं हैं परेशान, उन्हें है पूरा यकीन
कलेक्शन को लेकर सलमान नहीं हैं परेशान, उन्हें है पूरा यकीन

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान ने फिल्म 'ट्यूबलाइट' को मिल रही अलग-अलग प्रतिक्रिया पर अपनी राय देते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि फिल्म अच्छा करेगी और फिल्म को बहुत सम्मान मिलेगा।

prime article banner

सलमान खान कहते हैं, ''हर फिल्म को मिक्स रिव्यू ही मिलेगा। किसी को पसंद आएगी किसी को पसंद नहीं आएगी। मेरे चेहरे को देखकर आपको ऐसा लगता है मेरी फिल्म के कलेक्शन को लेकर मुझे कोई तनाव है। मैं अपनी फिल्म के कलेक्शन को लेकर परेशान नहीं हूं। मुझे पता है फिल्म अच्छा करेगी। इस फिल्म को बहुत सम्मान मिलेगा।'' आपको बता दें कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान अपनी छवि के एक दम विपरीत नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और सोहेल खान की मुख्य भूमिका है। सलमान खान ने एक मंदबुद्धि व्यक्ति की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में चीनी कलाकार झू झू भी हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान की इस राय से अच्छी फिल्मों के साथ सरकार का भी होगा फायदा

सलमान खान की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ट्यूबलाइट को उनकी पिछली कुछ फिल्मों के मुकाबले कम ओपनिंग मिली है। 'ट्यूबलाइट' का निर्देशन कबीर खान ने किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.