Move to Jagran APP

'सुल्‍तान' में रेसलर बने सलमान का फर्स्‍ट लुक हुआ जारी

वैसे तो इस ईद 'बजरंगी भाईजान' के बाद सलमान खान की अगली फिल्‍म 'प्रेम रतन धन पायो' दिवाली पर रिलीज होने वाली है। मगर वो अगली ईद पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्‍म 'सुल्‍तान' को लेकर अभी से काफी सुर्खियों में हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 09 Oct 2015 12:44 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2015 04:45 PM (IST)
'सुल्‍तान' में रेसलर बने सलमान का फर्स्‍ट लुक हुआ जारी

नई दिल्ली। वैसे तो इस ईद 'बजरंगी भाईजान' के बाद सलमान खान की अगली फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' दिवाली पर रिलीज होने वाली है। मगर वो अगली ईद पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'सुल्तान' को लेकर अभी से काफी सुर्खियों में हैं।

loksabha election banner

'शानदार' टीम ने 'नींद ना...आए' के लिए किया कुछ ऐसा, जिसे जान रह जाएंगे दंग

आमिर खान की नई फिल्म 'दंगल' की तरह सलमान खान भी इस फिल्म में एक रेसलर की दमदार भूमिका में नजर आएंगे। मगर उन्हें एक रेसलर के लुक में देखने के लिए आपको अगली ईद का इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि इसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है और वाकई में सलमान खान इसमें कमाल के लग रहे हैं।

यशराज बैनर के तले यह फिल्म बन रही है और उन्होंने इसका फर्स्ट लुक जारी किया है। आपको बता दें कि सलमान खान इस फिल्म के लिए अभी से रेसलिंग और मार्शल अार्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। इसके लिए बकायदा लॉस एंजिलिस से हॉलीवुड फाइट डायरेक्टर और उनकी टीम को भारत बुलवाया गया है।

जानें, क्यों सिद्धार्थ-कट्रीना ने ग्लासगो में एक साथ की जमकर पार्टी

सुनने में ये भी आया है कि वो उनके फॉर्महाउस पर ही ठहरे हुए हैं। हाल ही में सलमान खान की जबरदस्त ट्रेनिंग की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी और अब ये खबर भी सामने आ रही है कि इस बहु प्रतिक्षित फिल्म में सलमान खान की हीरोइन परिणीति चोपड़ा बनेंगी। अभी तक इसके लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं। मगर अभी किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.