Move to Jagran APP

बिग बॉस की विनर ये भोजपुरी एक्‍ट्रेस, मौत की खबर वायरल हुई तो कहा- मैं जिंदा हूं

भोजपुरी एक्ट्रेस और टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में अहम किरदार निभाने वाली श्‍वेता की मौत खबर वायरल हो गई है। हालांकि, बिग बॉस सीजन 4 की विनर रहीं श्‍वेता पूरी तरह स्‍वस्‍थ हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 28 May 2017 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 28 May 2017 11:18 PM (IST)
बिग बॉस की विनर ये भोजपुरी एक्‍ट्रेस, मौत की खबर वायरल हुई तो कहा- मैं जिंदा हूं
बिग बॉस की विनर ये भोजपुरी एक्‍ट्रेस, मौत की खबर वायरल हुई तो कहा- मैं जिंदा हूं

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्मों में बोल्ड अभिनय और टेलीविजन की दुनिया का जाना-पहचाना नाम श्वेता तिवारी चर्चा में हैं। मामला किसी फिल्‍म या अफेयर का नहीं, उनकी मौत का है। घबराइए नहीं, यह झूठ है। दरअसल, उनकी मौत की खबर वायरल हो गई है और वे बता रही हैं कि वे जिंदा हैं।

loksabha election banner

एकता कपूर के पापुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह वायरल हो गई है। इसे सुनकर 'कहानी घर घर की' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे टीवी शो की मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर के नाम से बने एक फेसबुक पेज पर उनके निधन की बात पोस्‍ट कर दी।

साक्षी तंवर के नाम से बने फेसपुक पेज पर लिखा गया, "मुझे यह जानकर बहुत दुख और हैरानी हुई कि 'कसौटी जिंदगी की' की श्वेता तिवारी (प्रेरणा) जीवन की लड़ाई हार गई हैं और उनका निधन हो गया है। RIP श्वेता। बालाजी टेलिफिल्म्स की पूरी टीम आपको हमेशा याद करेगी और आप जैसा स्टार हमें कभी नहीं मिल सकता।"

श्‍वेता की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उधर, श्वेता के पति अभिनव ने इस खबर का खंडन करते हुए इसे गलत बताया है। अभिनव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि खबर सुनकर एक बार तो वे भी घबरा गए थे। फिर, उन्‍होंने तुरंत पत्नी को फोन किया तो चैन मिला। श्वेता को भी जब इस वायरल खबर का पता चला तो वह खूब हंसी।

बता दें कि श्‍वेता की मौत की खबर पहले भी दो बार वायरल हो चुकी है। श्वेता ने कहा है कि फैन इन अफवाहों पर ध्‍यान न दें। वे जिंदा हैं और पूरी तरह स्वस्थ भी हैं।

यूपी में जन्मी श्वेता ने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुवात की थी। उसके बाद उन्होंने ‘कसौटी जिन्दगी की’ सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर नई पहचान बनाई । इस सीरियल के बाद श्वेता छोटे पर्दे की लोकप्रिय कलाकार हो गईं। लोग उन्हें श्वेता तिवारी कम 'प्रेरणा' के रूप में पहचानने लगे। इस सीरियल से उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई। प्रेरणा के रोल के लिए उन्हें आज तक याद किया जाता है।

इन भोजपुरी फिल्‍मों में किया काम
भोजपुरी फिल्मों में श्वेता तिवारी ने मनोज तिवारी के साथ 'कब अइबू अंगनवा हमार' और 'ए भौजी के सिस्टर' नामक फिल्मों में साथ-साथ काम किया। भोजपुरी फिल्मों में अभिनय और अपने बोल्ड इमेज के लिए मशहूर हुईं श्वेता तिवारी ने जल्द ही भोजपुरी फिल्मों को बाय कर दिया और फिर से छोटे पर्दे पर वापसी की।
उन्होंने ‘नागिन’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘परवरिश और ‘बलवीर’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। श्वेता कई रिएलिटी शोज़ में भी काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: ये हैं भोजपुरी की टॉप अभिनेत्रियां, देखें इनका फिटनेस फंडा

बिग बॉस सीजन 4 की रहीं विनर

श्वेता बिग बॉस सीज़न 4 की विनर रह चुकी हैं। श्वेता को आखिरी बार बिहार के ‘बेगुसराय’ में देखा गया था।
अभिनव से की दूसरी शादी

श्वेता की पहली शादी भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी के साथ हुई थी। लेकिन, साल 2007 में श्वेता ने राजा के साथ अपने नौ साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया। राजा से तलाक के करीब छह साल बाद उन्होंने अभिनव कोहली से 2013 में दूसरी शादी की।

यह भी पढ़ें: रानी चटर्जी और सांप का रोमांस, हॉलीवुड की नकल कर बनी थी फिल्म 'इच्छाधारी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.