Move to Jagran APP

संघ कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यालय जाकर मांगी इच्छा मृत्यु, सकपका गए मंत्री

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में रोज की तरह जनसुनवाई हो रही थी। तभी एक संघ कार्यकर्ता अपनी यह मांग लेकर पहुंच गया।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 20 Sep 2017 10:37 AM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2017 10:39 AM (IST)
संघ कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यालय जाकर मांगी इच्छा मृत्यु, सकपका गए मंत्री
संघ कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यालय जाकर मांगी इच्छा मृत्यु, सकपका गए मंत्री

जयपुर, जेएनएन। जयपुर में भाजपा मुख्यालय में मंगलवार को चल रही जनसुनवाई के दौरान एक संघ कार्यकर्ता ने इच्छा मृत्यु की मांग रख दी। इसे सुनकर जनसुनवाई कर रहे मंत्री सकपका गए। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में रोज की तरह मंगलवार को भी जनसुनवाई हो रही थी।

loksabha election banner

भाजपा कार्यकर्ता अपनी समस्याओं को लेकर आ भी रहे थे। इसी दौरान जोधपुर के मथानिया गांव का महेंद्र धांधु आया और उसने कहा कि या तो मेरा काम करवा दीजिए या मुझे यहीं मार दीजिए।

अपने ज्ञापन में उसने कहा कि वह संघ का स्वयंसेवक है। साथ ही भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कट्टर समर्थक भी है। महेंद्र जयपुर के एक निजी मेडिकल कॉलेज से होम्योपैथी की पढ़ाई कर रहा है। उसने लिखा है कि वो गरीब परिवार से है और जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा है।

दलित और गरीब परिवार के होने के बाद भी समाज कल्याण विभाग उसकी छात्रवृति 2013-14 से अटकाए बैठा है। अब वो परेशान होकर भाजपा मुख्यालय आया है, ताकि या तो गरीब और दलितों की बात करने वाली सरकार मेरी सुनवाई कर नहीं तो मुझे इच्छामृत्यु की अनुमति दे दे।

अजीबोगरीब मामला आते ही सुनवाई कर रहे बिजली मंत्री पुष्पेंद्र सिंह चौंक गए तो किसान मोर्चा के अध्यक्ष कैलाश चौधरी उसे अपने साथ सचिवालय समाज कल्याण मंत्री अरण चतुर्वेदी के पास लेकर गए। चतुर्वेदी ने युवक के दस्तावेज निकलवाने और छात्रवृत्ति जारी करने की बात कही।

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी, मुलायम सिंह समेत कई सांसदों की संपत्ति में 500 फीसद का इजाफा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.