Move to Jagran APP

राजद नेता ने कहा- एेसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं, जदयू ने किया पलटवार

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बिहार में चल रही हलचल के बीच आज राजद नेता भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एेसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 02:39 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 11:52 PM (IST)
राजद नेता ने कहा- एेसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं, जदयू ने किया पलटवार
राजद नेता ने कहा- एेसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं, जदयू ने किया पलटवार

पटना [जेएनएन]। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वक्तव्य के बाद राजद और जदयू नेताओं के बीच तल्ख बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। वहीं जदयू ने अपने स्टैैंड के समर्थन में राजधानी में होर्डिंग भी लगानी शुरू की है। 

loksabha election banner

राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान के बाद जब मनेर से राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने यह कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, नीतीश ने जिसे ठगा नहीं।

इस पर गुस्से में आए में श्याम रजक ने कहा कि वह ऐसे बतासी बाबा टाइप लोगों का हाजमा दुरुस्त करने का इंतजाम कर रहे हैैं। जदयू अपने नेता के स्टैैंड के साथ है। हम लालू प्रसाद का आदर करते हैैं। पर बाबा टाइप नेता कुछ भी बोलते रहें यह बर्दाश्त नहीं होगा।

रजक ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के मसले पर मुख्यमंत्री ने जो स्टैैंड  लिया है, उसमें यू टर्न लिए जाने का प्रश्न ही नहीं है। वहीं जदयू के निर्णय के समर्थन में राजधानी में होर्डिंग्स भी दिखने लगे। डाकबंगला चौराहा पर एक होर्डिंग है जिसमें रामनाथ कोविंद के समर्थन को ले नीतीश कुमार के स्टैैंड पर उन्हें बधाई दी गई है।

Nitishji aise hain, koi saga nahi jisko thaga nahi, hamesha logon ko murkh banaane ka koshish karte hain: RJD MLA Bhai Virendra #MeiraKumarpic.twitter.com/iI6UTf2oNd

— ANI (@ANI_news) June 24, 2017

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया: राम बनाम मीरा और लालू का दावत-ए-इफ्तार

 राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार को लेकर महागठबंधन में आपसी दूरी बढ़ती जा रही है। राजद और कांग्रेस को  नीतीश का कोविंद को समर्थन करना खल रहा है जिसकी वजह से रिश्तों में खटास बढ़ती जा रही है। जिस तरीके से इफ्तार पार्टी के बाद मीरा कुमार को लेकर नीतीश कुमार ने विपक्ष पर तल्ख टिप्पणी की उसके बाद गठबंधन में दरार और बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें: राष्‍ट्रपति चुनाव का अखाड़ा बना बिहार, पूरे देश की टिकी नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.