Move to Jagran APP

अभी समय खराब है, फिर कमाऊंगा पैसे: रकीबुल

राष्ट्रीय शूटर तारा शाहदेव पर शादी के बाद धर्मातरण का दबाव बनाने के आरोपी रकीबुल हसन खान की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद बृहस्पतिवार को उसे जेल भेज दिया गया। बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में जाने से पहले रकीबुल खान ने कहा कि किस्मत खराब थी, जो शादी कर ली। हर दिन एक समान नहीं होता। अब तक ईमानदारी से पैसे कमाए और आगे भी कमाऊंगा।

By Edited By: Published: Fri, 05 Sep 2014 09:36 AM (IST)Updated: Fri, 05 Sep 2014 11:11 AM (IST)
अभी समय खराब है, फिर कमाऊंगा पैसे: रकीबुल

रांची। राष्ट्रीय शूटर तारा शाहदेव पर शादी के बाद धर्मातरण का दबाव बनाने के आरोपी रकीबुल हसन खान की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद बृहस्पतिवार को उसे जेल भेज दिया गया। बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में जाने से पहले रकीबुल खान ने कहा कि किस्मत खराब थी, जो शादी कर ली। हर दिन एक समान नहीं होता। अब तक ईमानदारी से पैसे कमाए और आगे भी कमाऊंगा।

loksabha election banner

इससे पहले रकीबुल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी पहचान बड़े-बड़े लोगों से जरूर थी, लेकिन नियम विरुद्ध कुछ भी नहीं किया है। अभी किस्मत खराब है, इसलिए जेल जा रहा है। इतनी जल्द धन कमाने के सवाल पर रकीबुल ने कहा, 2007 में उसे वन विभाग से प्लांटेशन व घेरेबंदी का ठेका मिला था, जो करीब 22 करोड़ रुपये का था। प्रोजेक्ट में उसे 35 लाख रुपये का शुद्ध मुनाफा हुआ था।

इधर, मामले की एनआइए जांच की मांग वाली याचिका पर सुनवाई नौ सितंबर को होगी। हाई कोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश डीएन पटेल व न्यायमूर्ति पीपी भट्ट की खंडपीठ ने याचिका को स्वीकार कर लिया है।

मामले की जांच को सीबीआइ तैयार

तारा-रकीबुल प्रकरण की जांच करने को सीबीआइ तैयार हो गई है। केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय, आइबी व सीबीआइ अधिकारियों के बीच बृहस्पतिवार को हुई चर्चा के बाद इसे सीबीआइ जांच के योग्य पाया गया। इसकी तफ्तीश रांची सीबीआइ को मिलने की संभावना है, लेकिन मामला दर्ज होने में कुछ वक्त लगेगा।

पढ़े : शूटर तारा ने रकीबुल के कई राज खोले, होगी सीबीआई जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.