PreviousNext

शरद यादव से जदयू ने कहा, जरा भी शर्म बची है तो राज्‍यसभा से दे दें इस्‍तीफा

Publish Date:Sun, 13 Aug 2017 02:47 PM (IST) | Updated Date:Sun, 13 Aug 2017 05:23 PM (IST)
शरद यादव से जदयू ने कहा, जरा भी शर्म बची है तो राज्‍यसभा से दे दें इस्‍तीफाशरद यादव से जदयू ने कहा, जरा भी शर्म बची है तो राज्‍यसभा से दे दें इस्‍तीफा
भाजपा के साथ गठबंधन के बाद बागी तेवर अपनाए हुए शरद यादव को जदयू ने राज्यसभा में पार्टी नेता पद से हटा दिया है। अब पार्टी की तरफ से शरद यादव से यह आह्वान किया गया है।

नई दिल्‍ली, एएनआइ। बिहार में भाजपा के साथ हाथ मिलाने के बाद से ही जदयू के भीतर अंतर्कलह चल रहा है। शरद यादव जैसे नेता पार्टी प्रमुख नीतीश कुमार के खिलाफ खुलकर खड़े हो गए हैं। ऐसे में उनके बागी तेवर को देखते हुए जदयू ने राज्यसभा में पार्टी नेता पद से उन्‍हें हटा दिया है। वहीं अब जदयू ने यह कह दिया है कि वह राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे दें।

शरद यादव पर हमला बोलते हुए जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि अगर आप नीतीश कुमार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं तो आपको राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे देना चाहिए।

अजय आलोक ने स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि अगर जरा सी भी शर्म बची हो तो शरद यादव को राज्‍य सभा की सदस्‍यता छोड़ देनी चाहिए। उनके मुताबिक, यह समय ऐसा है जब शरद यादव को अपना अहम छोड़कर राज्‍य सभा को शीर्ष प्राथमिकता देनी चाहिए।

अजय आलोक ने आगे कहा, बिहार ने निश्चित रूप से 'महागठबंधन' को जनादेश दिया था, मगर भष्‍ट्राचार में शामिल होने के लिए नहीं। आपको बता दें भाजपा के साथ गठबंधन के बाद बागी तेवर अपनाए हुए शरद यादव को शनिवार को जदयू ने राज्यसभा में पार्टी नेता पद से हटा दिया। अब जदयू के सांसद आरसीपी सिंह सदन में पार्टी के नेता होंगे। वहीं इस मामले में शरद यादव ने कहा कि वह इस तरह की चीजों को गंभीरता से नहीं लेते।

यह भी पढ़ें: जदयू में नीतीश कुमार अौर शरद यादव का है समान अधिकार : अली अनवर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Resign from Rajya Sabha if you have any shame JDU to Sharad Yadav(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यदि आप ध्‍यान दें तो भूस्‍खलन की आहट को भी पहचाना जा सकता!अय्याशी के चलते भी सुरक्षाबलों का निशाना बन रहे हैं जम्‍मू कश्‍मीर के आतंकी
यह भी देखें