PreviousNext

शरद यादव बना रहे हैं नीतीश कुमार को घेरने की रणनीति, जेडीयू के बागी एकजुट

Publish Date:Wed, 23 Aug 2017 11:04 AM (IST) | Updated Date:Wed, 23 Aug 2017 11:52 AM (IST)
शरद यादव बना रहे हैं नीतीश कुमार को घेरने की रणनीति, जेडीयू के बागी एकजुटशरद यादव बना रहे हैं नीतीश कुमार को घेरने की रणनीति, जेडीयू के बागी एकजुट
शरद यादव के करीबी अरुण श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया कि हम राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाएंगे।

नई दिल्ली, प्रेट्र। शरद यादव के नेतृत्व में जदयू के बागी नेता राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाएंगे। साथ ही चुनाव आयोग के समक्ष अपने गुट के असली जदयू होने का दावा करेंगे।

शरद यादव के करीबी अरुण श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया कि हम राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाएंगे। राज्य इकाइयों के बहुत सारे नेता हमारे साथ हैं। हम असली पार्टी हैं, यह चुनाव आयोग को बताएंगे। गौरतलब है कि नीतीश गुट द्वारा राष्ट्रीय परिषद की बैठक आयोजित किए जाने के कुछ ही दिनों बाद यह घोषणा की गई है। बैठक में भाजपा के साथ गठबंधन और राजग में शामिल होने के नीतीश के फैसले की पुष्टि की गई थी।

श्रीवास्तव ने कहा कि जदयू नेताओं का यह दावा गलत है कि पार्टी के 95 फीसद पदाधिकारी नीतीश कुमार के साथ हैं। शरद यादव के विद्रोह के बाद श्रीवास्तव जदयू के महासचिव पद से बर्खास्त कर दिया गया था। जदयू के नीतीश के नेतृत्व वाले गुट का कहना है कि पार्टी का विभाजन नहीं हुआ है और राज्य और राष्ट्रीय स्तर के पार्टी पदाधिकारी नीतीश के साथ हैं।

यह भी पढ़ें: गिलानी के घर आज होगी मजलिस-ए-शूरा की बैठक

यह भी पढ़ें: राजस्थान के कोटा में तैयार हुआ हैंगिंग ब्रिज, पीएम करेंगे लोकार्पण

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Rebel JDU leaders to call a national meet stake claim(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

स्कूल के गेट पर बच्चे करते हैं टीचर का इंतजार, थक-हारकर चले जाते हैं घरभूमि घोटाले पर रॉबर्ट का बयान, राज्य सरकार पर लगाया ये गंभीर अारोप
यह भी देखें