Move to Jagran APP

डील की ख़बर आधारहीन, अगस्ता पर सरकार को बदनाम करने की साजिश: रक्षा मंत्रालय

अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम मामले में कांग्रेस वक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कम से कम भाजपा नैतिकता का पाठ न पढ़ाए। वहीं भाजपा ने भी पलटवार करते हुए कहा इटली के कोर्ट में कांग्रेस का नाम आया है। उन्हें जवाब देना चाहिए।

By Lalit RaiEdited By: Published: Fri, 29 Apr 2016 08:39 AM (IST)Updated: Fri, 29 Apr 2016 10:59 PM (IST)
डील की ख़बर आधारहीन, अगस्ता पर सरकार को बदनाम करने की साजिश: रक्षा मंत्रालय

नई दिल्ली (एएनआई)। नई दिल्ली। सरकार की तरफ से अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले में विपक्षी कांग्रेस की तरफ से लगाए जा रहे आरोपों के बीच एक बार फिर से सफाई दी गई है। रक्षामंत्रालय ने साफ कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले में किसी तरह का कोई सौदा नहीं किया है।

prime article banner

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकर अजीत डोवाल और प्रधानमंत्री मोदी के मुख्य सचिव नृपेन्द्र मिश्रा के एक आरोपी से लिंक जोड़े जाने की खबर को भी आधारहीन बताते हुए इसे सरकार को बदनाम करने की कांग्रेस की साजिश करार दिया है। सरकार की तरफ से कहा गया है- अगस्ता वेस्टलैंड का सिर्फ और सिर्फ मुख्य मुद्दा भ्रष्टाचार है उसके सिवाय कोई और बात सिर्फ लोगों को भ्रमित करने का प्रयास है।

अमित शाह ने कहा सोनिया को डर नहीं इसीलिए हुआ भ्रष्टाचार

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोट से जो खुलासे हुए हैं उसके मुताबिक अगस्ता वेस्टलैंड सीधा घोटाला कर रहा था। पेपर से ये भी निकलकर बात समाने आयी है कि अगस्ता वेस्टलैंड सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) को सी27जे भी बेचना चाहता था। और इसके सौदे के लिए उसे त्यागी ब्रदर्स का भी समर्थन था।

उधर, अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम मामले में जुबानी जंग तीखी होती जा रही है। भाजपा ने जहां ये कह कर निशाना साधा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। वहीं कांग्रेस ने कहा कि नैतिकता की दुहाई देने वाली भाजपा को अपने गिरेबां में झांकने की जरूरत है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने न केवल कांग्रेस पर लगी कालिख को पोछने के समर्थन में सफाई दी बल्कि भाजपा पर कई संगीन आरोप लगा कर उनके नेताओं को कठघरे में खड़ा कर दिया।

मीडिया को मैनेज करने के लिए खर्च किए गए 50 करोड़ रुपए

कांग्रेस का आरोप

रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि कम से कम वो हमें कानून न पढ़ाएं। जिस शख्स को संगीन मामलों में गुजरात से तड़ीपार कर दिया गया वो हमें देश के कानून के बारे में बता रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.