Move to Jagran APP

रामकृपाल ने कहा - कभी भी हो सकता है लालू-नीतीश का तलाक, तेजस्वी ने दिया जवाब

रामकृपाल यादव ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन कभी भी टूट सकता है। लालू-नीतीश का तलाक कभी भी हो सकता है। इसका तेजस्वी यादव ने करारा जवाब दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2016 12:47 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 10:57 PM (IST)
रामकृपाल ने कहा - कभी भी हो सकता है लालू-नीतीश का तलाक, तेजस्वी ने दिया जवाब

पटना [जेएनएन]। केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि यहां आरजेडी और जेडीयू का बेमेल गठबंधन है। इसमें कभी भी नीतीश और लालू के बीच तलाक हो सकता है।

prime article banner

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान मंगलवार को बलरामपुर के गैसड़ी और तुलसीपुर विधानसभा क्षेत्र में पुहंचे रामकृपाल यादव ने बिहार के महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि पर्दे पर कुछ दिख रहा और पर्दे के पीछे महागठबंधन में महायुद्व चल रहा है और इसका नतीजा जल्द ही जनता के सामने आएगा। उन्होंने कहा कि यह बेमेल गठबंधन केवल स्वार्थसिद्धी के लिए बना गठबंधन है।

पढ़ें -ट्रेेन हादसे के पीड़ितों से मिलने PMCH पहुंचे रामकृपाल यादव

तेजस्वी ने कहा - महागठबंधन एकजुट है

उनके इस बयान का जवाब देते हुए राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि लोगों को भ्रम हो गया है इसीलिए लोग अनाप-शनाप बोलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन अटूट है और हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि इसे तोड़ने के लिए लोग पिछले एक साल से कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब उन्हें समझ लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई तंत्र-मंत्र इस महागठबंधन को प्रभावित नहीं कर सकता है।

कहा - नोटबंदी के 50 दिन में कितना काला धन आया

बुधवार को पटना में मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने वाले हैं। प्रधानमंत्री ने जनता से पचास दिन का समय मांगा था। पचास दिन में बाद देखूंगा की काला धन वापस आया या नहीं।

पढ़ें - पटना में केंद्रीय मंत्री रामकृपाल की एस्कॉर्ट गाड़ी से कुचलकर युवक की मौत

बीजेपी के नए अध्यक्ष से क्यों डरूंगा?

साथ ही तेजस्वी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के एक बयान के जबाब में कहा कि नित्यानंद राय से मैं क्यों घबराउंगा।बीजेपी घबराकर फेर बदल कर रही है। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अभी से घबराई हुई है। देखना होगा नित्यानंद राय सुशील मोदी और प्रेम कुमार में कैसे तालमेल बैठा पाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.