PreviousNext

येचुरी की विदाई पर भावुक रामगोपाल, बोले-बदल दो पार्टी का संविधान

Publish Date:Thu, 10 Aug 2017 04:50 PM (IST) | Updated Date:Thu, 10 Aug 2017 06:58 PM (IST)
येचुरी की विदाई पर भावुक रामगोपाल, बोले-बदल दो पार्टी का संविधानयेचुरी की विदाई पर भावुक रामगोपाल, बोले-बदल दो पार्टी का संविधान
रामगोपाल के साथ-साथ लेफ्ट के नेता डी राजा और टीएमसी नेता डेरेक ओब्रायन भी भावुक हो गए।

नई दिल्ली, जेएनएन। उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की विदाई वाले दिन राज्यसभा में माहौल भारी हो गया। इसी दिन, सीपीआई (एम) के नेता सीताराम येचुरी को भी राज्यसभा से विदाई दी गई। इस मौके पर समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव और टीएमसी के डेरेक ओब्रायन भावुक हो गए।

येचुरी की विदाई के वक्त भावुक रामगोपाल ने कहा 'मैं और सीताराम येचुरी एक साथ ही बैठते हैं, अगले सेशन में ये सीट खाली रहेगी जिसका काफी दुख रहेगा।' रामगोपाल ने येचुरी से कहा कि आप पार्टी के महासचिव हैं आपको पार्टी के संविधान में बदलाव करना चाहिए और दोबारा सदन में वापस आना चाहिए।

रामगोपाल के साथ-साथ लेफ्ट के नेता डी राजा और टीएमसी नेता डेरेक ओब्रायन भी भावुक हो गए। डेरेक ओब्रायन ने भी इस दौरान कुछ यादें साझा की। उन्होंने बताया कि मेरी बेटी मुझसे कहती है कि मैं अब सीताराम येचुरी की तरह लगने लगा हूं, क्योंकि मैं अपने बाल कलर नहीं करता हूं।

गौरतलब है कि सीपीएम के संविधान के मुताबिक किसी भी नेता को राज्यसभा का तीसरा कार्यकाल नहीं दिया जाता। दिल्ली में सीपीएम की केंद्रीय समिति की बैठक में पार्टी महासचिव सीताराम येचुरी को तीसरी बार राज्यसभा भेजे जाने के प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: PM के गुस्से से सांसदों का छूटा पसीना, पूछा- बार बार कहने पर भी क्यों नहीं सुधरते

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ramgopal yadav and Derek O Brien gets emotional in rajya sabha(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कार्ति चिदंबरम के खिलाफ लुक आउट नोटिस पर अंतरिम रोकसहमति से विवाद सुलझाए सिंघानिया परिवार: बांबे हाई कोर्ट
यह भी देखें