Move to Jagran APP

रमई राम बनना चाहते हैं बिहार के मुख्यमंत्री

जदयू के नेता भले ही जीतन राम मांझी को बेहतर मुख्यमंत्री बता रहे हों लेकिन उनके ही एक मंत्री ने सीएम बनने की लालसा जाहिर कर दी है। परिवहन मंत्री रमई राम ने सोमवार को कहा कि उन्हें सीएम की कुर्सी पर बैठाया जाता है तो वह सबसे बेहतर मुख्यमंत्री साबित होंगे। उन्होंने कहा कि उनका राजनीतिक जीवन 40 वषरें का है और उन पर कोई आरोप भी नहीं लगे हैं। इसलिए उन्हें एक बार मौका मिलना चाहिए।

By Edited By: Published: Mon, 01 Sep 2014 02:38 PM (IST)Updated: Mon, 01 Sep 2014 02:42 PM (IST)
रमई राम बनना चाहते हैं बिहार के मुख्यमंत्री

पटना। जदयू के नेता भले ही जीतन राम मांझी को बेहतर मुख्यमंत्री बता रहे हों लेकिन उनके ही एक मंत्री ने सीएम बनने की लालसा जाहिर कर दी है। परिवहन मंत्री रमई राम ने सोमवार को कहा कि उन्हें सीएम की कुर्सी पर बैठाया जाता है तो वह सबसे बेहतर मुख्यमंत्री साबित होंगे। उन्होंने कहा कि उनका राजनीतिक जीवन 40 वषरें का है और उन पर कोई आरोप भी नहीं लगे हैं। इसलिए उन्हें एक बार मौका मिलना चाहिए।

loksabha election banner

गौरतलब है कि बिहार में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। रमई के दावेदारी पेश करने के बाद जदयू में इस पद के लिए घमासान होने की आशंका पैदा हो गई है।

पढ़ें: गुस्साए सीएम बोले- हमको वोट देने वाले बहुत हैं

बिहार के सीएम बोले- मैं तो लात खाने के लिए ही बैठा हूं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.