Move to Jagran APP

अयोध्या में जरूर बनेगा भव्य राम मंदिर: तोमर

केंद्रीय खान, इस्पात, श्रम एवं रोजगार मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण जरूर होगा। इसकी राह की बाधाएं दूर होंगी। इसके लिए संतों की कोशिश बेकार नहीं जाएगी। मंगलवार को गोरखनाथ मंदिर में महंत अवेद्यनाथ को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद तोमर ने कहा कि अया

By Edited By: Published: Tue, 23 Sep 2014 07:39 PM (IST)Updated: Wed, 24 Sep 2014 07:18 AM (IST)
अयोध्या में जरूर बनेगा भव्य राम मंदिर: तोमर

गोरखपुर [जागरण संवाददाता]। केंद्रीय खान, इस्पात, श्रम एवं रोजगार मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण जरूर होगा। इसकी राह की बाधाएं दूर होंगी। इसके लिए संतों की कोशिश बेकार नहीं जाएगी। मंगलवार को गोरखनाथ मंदिर में महंत अवेद्यनाथ को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद तोमर ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण महंत अवेद्यनाथ का सपना था। इसके लिए किए गए उनके प्रयासों से मैं वाकिफ हूं।

loksabha election banner

मंदिर आंदोलन के अगुआ के रूप में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। समाज और राष्ट्र की उन्होंने जो सेवा की, वह हम सबके लिए नजीर है। यकीनन, राममंदिर निर्माण का उनका सपना पूरा होगा। उन्होंने कहा कि गोरखपुर पूर्वी उत्तर प्रदेश का महत्वपूर्ण शहर है। बेरोजगारी दूर करने के लिए यहां बड़े और छोटे, दोनों तरह के उद्योगों की जरूरत है। सरकार इसके बारे में जरूर विचार करेगी कि यहां किस तरह के उद्योगों की संभावना बन सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.