PreviousNext

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं रजनीकांत

Publish Date:Sun, 21 May 2017 01:11 PM (IST) | Updated Date:Sun, 21 May 2017 01:21 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं रजनीकांतप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं रजनीकांत
सूत्रों ने कहा कि शनिवार को भाजपा ने रजनीकांत की पीएम मोदी से इस हफ्ते मुलाकात के लिए संपर्क किया।

नई दिल्ली। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने की संभावनाएं जोर पकड़ रही हैं। अब खबर है कि तमिलनाडु के सुपरस्टार रजनीकांत आने वाले हफ्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक रजनीकांत के करीबी सूत्रों ने कहा कि शनिवार को भाजपा ने रजनीकांत की पीएम मोदी से इस हफ्ते मुलाकात के लिए संपर्क किया था। लेकिन अभी इसे कोई अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी और रजनीकांत के बीच अच्छे संबंधों का हवाला देते हुए सूत्रों ने कहा कि यह बैठक आने वाले महीनों में रजनीकांत के राजनीतिक संगठन के प्रक्षेपण की अपेक्षित घोषणा के संबंध में जरूरी कदमों और फैसले पर चर्चा करने के लिए हो सकती है।

राज्य भाजपा ने इस पर आधिकारिक टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वे इस तरह के किसी फैसले के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। तमिलनाडु के वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि एआईडीएमके में गुटबाजी जल्द ही खत्म हो जाएगी और दोनों पार्टियां साथ मिलकर काम कर सकेंगी। 

यह भी पढ़ें: जाधव के खिलाफ केस लड़ने वाले पाकिस्तानी वकील को UPA ने सौंपा था एक केस

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Rajinikanth next move could be meeting with PM Narendra Modi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जानिए, किस देश के पास है कितने परमाणु हथियारों का जखीराभारत में भी मिलेगा हाई-स्‍पीड इंटरनेट, इसरो के नए सेटेलाइट ऐसे करेंगे काम
यह भी देखें