Move to Jagran APP

लैपटॉप के लिए राजस्थान की स्कूल टॉपर ने कर दिया पति का कत्ल

राजस्थान में एक 19 वर्षीय महिला ने अपने पति की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह उसका लैपटॉप बेचना चाहता था।

By kishor joshiEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2016 08:30 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2016 08:54 AM (IST)
लैपटॉप के लिए राजस्थान की स्कूल टॉपर  ने कर दिया पति का कत्ल

जयपुर। राजस्थान के कनोटा में एक 19 वर्षीय महिला ने अपने शराबी पति की तब हत्या कर दी जब वह उससे, उस लैपटॉप को बेचने की कोशिश कर रहा था जो उसे 3 वर्ष पहले आठवीं की परीक्षा टॉप करने बतौर ईनाम दिया गया था।

loksabha election banner

पुलिस का कहना है कि युवती ने 16 वर्ष की उम्र में शादी करने के साथ पढ़ाई छोड़ दी थी। उसने तीन साल पहले आठवीं क्लास में टॉप किया था, जिसके बाद उसे इनाम में लैपटॉप दिया गया था। गुरूवार को उसकी अपने पति हरपाल (20 वर्ष) के साथ लैपटॉप को लेकर कुछ विवाद हो गया था। हरपाल एक शोरूम में काम करता था।

पढ़ेंः कलयुगी बेटे की करतूत: हत्या गाजियाबाद में, शव फेंका टिहरी में

पुलिस ने कहा कि हरपाल का कहना था कि चूंकि अब उसकी पत्नी छात्रा नहीं है इसलिए उसे लैपटॉप की कोई आवश्यकता नहीं है। ऐसे में उसे बेच देना चाहिए। इसके बाद यह विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने घर में ही रखे मटके को अपनी पति के सिर पर मार दिया, जिससे हरपाल की मौके पर ही मौत हो गई।

हालांकि, पति पर हमला करने के बाद पत्नी अपने परिवार की मदद से उसे नजदीकी एसएमएस अस्पताल ले गई लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस उपायुक्त कुंवर राष्ट्रदीप ने युवती को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी दी है। राष्ट्रदीप ने कहा, 'घटना के बाद हमनें नाबालिग युवती को गिरफ्तार करके किशोर सुधार ग्रह भेज दिया गया है।'

पढ़ेंः चाची के प्यार में अंधे भतीजे ने कर दिया चाचा का सिर कलम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.