Move to Jagran APP

आज राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स में होगी 'श्रेष्ठता' की जंग

आइपीएल 8 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स अपनी श्रेष्ठता साबित करने की होड़ में रविवार को अहमदाबाद में आमने-सामने होंगे। राजस्थान ने अब तक खेले चारों मैच जीते हैं जबिक चेन्नई भी लगातार तीन मैच जीत चुकी है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2015 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2015 02:16 PM (IST)
आज राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स में होगी 'श्रेष्ठता' की जंग

अहमदाबाद। आइपीएल 8 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स अपनी श्रेष्ठता साबित करने की होड़ में रविवार को अहमदाबाद में आमने-सामने होंगे। राजस्थान ने अब तक खेले चारों मैच जीते हैं जबिक चेन्नई भी लगातार तीन मैच जीत चुकी है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच का यह मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

loksabha election banner

घरेलू मैदान पर खेलने से वंचित राजस्थान रॉयल्स के लिए दो बातें अधिक फायदेमंद होने वाली है। एक तो यह कि उसके कप्तान शेन वॉटसन फिट होकर वापसी कर सकते हैं और दूसरा कि टीम अपने नए घर में खेलने उतरेगी, जहां उसे घरेलू समर्थन की उम्मीद रहेंगी। टीम के कार्यवाहक कप्तान स्टीवन स्मिथ और आजिंक्य रहाणे लीम में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शुमार हैं। इसके अलावा टीम में संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, जेम्स फॉकनर भी है, जो ब़़डा स्कोर बनाने में हमेशा योगदान देते हैं। गेंदबाजों में प्रवीण तांबे, धवल कुलकर्णी, क्रिस मॉरिस, टिम साउथी, फॉकनर पर चेन्नई के धाकड़ बल्लेबाजों को ब़़डे स्कोर पर पहुंचने से रोकने की जिम्मेदारी होगी।

उधर कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली चेन्नई भी कम नहीं दिख रही है, जिसने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस से मिले 184 रन के लक्ष्य को 20 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया था। इस मैच में सुरेश रैना, ड्वेन स्मिथ, ब्रैंडन मैकुमल और ड्वेन ब्रावो सभी ने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया। चेन्नई के पास गेंदबाजों में रविचंद्रन अश्विन, आशीष नेहरा, ब्रावो और मोहित शर्मा हैं। ये सभी गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.