Move to Jagran APP

रेलवे की मुफ्त वाईफाई सुविधा से लोग देख रहे हैं पोर्न साइट

गोरखपुर व लखनऊ रेलवे स्टेशन पर वाई फाई सुविधा में लोगों ने सेंध लगा दी है। लोग रेलवे की सुविधा का दुरुपयोग कर पोर्न साइट देख रहे हैं।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2016 06:18 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2016 09:59 AM (IST)
रेलवे की मुफ्त वाईफाई सुविधा से लोग देख रहे हैं पोर्न साइट

लखनऊ (जेएनएन)। दुनिया के सबसे लंबे प्लेटफार्म के लिए पहचान रखने वाले गोरखपुर व लखनऊ रेलवे स्टेशन पर वाई फाई सुविधा में लोगों ने सेंध लगा दी है। लोग रेलवे की सुविधा का दुरुपयोग कर पोर्न साइट देख रहे हैं। दिन पहले ही रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने इस सुविधा का उद्घाटन किया था, जिसमें यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे स्टेशन पर मुफ़्त वाईफाई सुविधा प्रदान की गयी है।

loksabha election banner

विश्व प्रसिद्ध गोरखपुर व लखनऊ रेलवे स्टेशन पर अत्याधुनिक तकनीक में बढ़ोत्तरी करते हुए सकारात्मक सोच के साथ वाईफाई की सुविधा शुरू हुई. पूर्वोत्तर रेलवे का मुख्यालय होने और यात्रियों की मांग को ध्यान में रखते हुए इस सुविधा का रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने 20 जून को उद्घाटन किया था।

यह भी पढ़ें-लखनऊ में मुफ्त के वाई-फाई के चक्कर में रेल यात्रियों का हजारों का नुकसान

रेलवे के आलाधिकारियों को रेलवे के सर्वर पर पोर्न साइट देखने की बात पता चली। उन्होंने इस सम्बन्ध में रेल-टेल के अधिकारीयों से वार्ता की और इसके समाधान करने के लिए कहा है। यात्रियों के सकारात्मक उपयोग की सोच के साथ शुरू हुई इस योजना को इस घटना से बड़ा झटका लगा है। रेलवे के अधिकारी फिलहाल इसका तोड़ ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि, इस सम्बन्ध में पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी संजय यादव ने बताया कि लखनऊ और गाजीपुर के बाद गोरखपुर जंक्शन पर वाईफाई की सुविधा प्रदान की गयी है. 20 जून को रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने इस सुविधा का उद्घाटन किया है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर मुफ्त में वाइ-फाइ

सीपीआरओ संजय यादव ने बताया कि, इसकी सूचना मिली है कि कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. यह ओपन साईट यात्रियों की सुविधा के लिए दी गयी है। उन्होंने लोगों से अपील करते हए कहा है कि वो इस सुविधा का सही प्रयोग करें। वह रेलटेल के अधिकारीयों से भी इस सम्बन्ध में वार्ता कर रहे है। उनका कहना है, कि यात्रियों के लिए शुरू हुई, यह सुविधा बंद नहीं की जायेगी और इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पूर्वोत्तर रेलवे ने लखनऊ और गाजीपुर के बाद गोरखपुर जंक्शन पर इस योजना की शुरुआत की है। फिलहाल इस सूचना के बाद रेलवे के अधिकारी भी सकते में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.