Move to Jagran APP

राहुल की मां शबनम को भी पसंद थी शीना

इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना बोरा हत्या से करीब एक साल पहले (वर्ष 2011) राहुल मुखर्जी के साथ उसकी मां के देहरादून स्थित फार्म हाउस पर आई थी। तब राहुल अपनी मां शबनम से शीना से साथ शादी की मंजूरी लेने यहां आया था। इस बात का खुलासा गुरुवार को

By Sachin kEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2015 09:56 AM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2015 10:08 AM (IST)
राहुल की मां शबनम को भी पसंद थी शीना

जागरण संवाददाता, देहरादून। इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना बोरा हत्या से करीब एक साल पहले (वर्ष 2011) राहुल मुखर्जी के साथ उसकी मां के देहरादून स्थित फार्म हाउस पर आई थी। तब राहुल अपनी मां शबनम से शीना से साथ शादी की मंजूरी लेने यहां आया था। इस बात का खुलासा गुरुवार को राहुल के मामा शालीन सिंह ने किया। उन्होंने बताया कि राहुल व शीना के रिश्ते को उनकी बहन शबनम व मां सीमा सिंह ने भी मंजूरी दे दी थी। राहुल मुंबई से देहरादून आता-जाता रहता है। दो दिन पहले शबनम किसी काम से शहर से बाहर गई हैं।

loksabha election banner

देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के बद्रीपुर में टेलीविजन जगत की हस्ती पीटर मुखर्जी की पहली ससुराल है। जहां उनकी पहली पत्नी शबनम का गुल-ए-शबनम नाम से फार्म हाउस और कुछ ही दूरी पर उनकी मां सीमा सिंह का शंकर सदन नाम से बंगला है, जिसमें वह अपने बेटे शालीन सिंह के साथ रहती हैं। शालीन बताते हैं कि शीना सन 2011 में राहुल के साथ शबनम के फार्म हाउस पर आई थी।

राहुल ने तब शीना से शादी करने की बात रखी तो शबनम ने राय मशविरा के लिए मुझे और मां को भी बुला लिया। सभी को शीना पसंद भी आई थी। इसके अगले दिन राहुल शीना को लेकर मुंबई चला गया। इसके बाद शीना यहां आई या नहीं, इस बारे में जानकारी नहीं है।

लंदन में भी बीतता है शबनम का ज्यादा समय
शबनम व पीटर की शादी सितंबर 1975 में शादी हुई थी। शालीन सिंह बताते हैं कि शबनम एक पेंटर हैं। शबनम की देश-विदेश में प्रदर्शनी लगती रहती हैं। शबनम अपने इसी पेशे के कारण ज्यादातर समय लंदन में भी रहती हैं।

मुंबई पुलिस आने से किया इन्कार
शबनम के फार्म हाउस गुल-ए-शबनम के मुख्य गेट पर एक गार्ड तैनात है। जबकि, वहां करीब एक दर्जन नौकर व नौकरानी काम करते हैं। इनके अतिरिक्त फार्म में विदेशी नस्ल के कई कुत्ते भी पले हुए हैं। यहां रहने वालों ने मुंबई से पुलिस की कोई टीम आने से इन्कार किया है।

पढ़ेंः बर्थ सर्टीफिकेट में नाना-नानी ही शीना के मां-बाप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.