Move to Jagran APP

एंटनी बोले, और मजबूत होकर लौटेंगे राहुल

संसद के बजट सत्र से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अचानक छुट्टी पर चले जाने का पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने भी बचाव किया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि राहुल अवकाश से और मजबूत होकर लौटेंगे व पार्टी को नई ऊर्जा के साथ प्रभावी तरीके से

By Sachin kEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2015 08:54 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2015 09:03 PM (IST)
एंटनी बोले, और मजबूत होकर लौटेंगे राहुल

तिरुअनंतपुरम। संसद के बजट सत्र से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अचानक छुट्टी पर चले जाने का पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने भी बचाव किया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि राहुल अवकाश से और मजबूत होकर लौटेंगे व पार्टी को नई ऊर्जा के साथ प्रभावी तरीके से नेतृत्व प्रदान करेंगे।

loksabha election banner

एंटनी ने तिरुअनंतपुरम में कांग्रेस के एक समारोह में कहा कि राहुल की मौजूदगी से जो लोग परेशान रहते थे, वे ही उनके छुट्टी लेने पर अनावश्यक विवाद खड़ा कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य एंटनी के अनुसार उन्हें विश्वास है कि राहुल पार्टी को मजबूत करने में सक्षम हैं। सोनिया गांधी व राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी फिर से सत्ता में वापसी करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूर्व रक्षा मंत्री ने कहा कि मोदी सबको साथ लेकर चलने में सक्षम नहीं हैं। हालांकि वह हमेशा इसी की बात करते हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने के बाद राहुल कुछ सप्ताह की छुट्टी पर गए हैं। इसके चलते उनकी भविष्य की योजनाओं को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

पढ़ेंः अप्रैल में होगी राहुल की ताजपोशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.