Move to Jagran APP

राहुल ने कसा तंज, बोले- मोदी ने मनमोहन सिंह से ली क्लास

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एनएसयूआइ के कार्यक्रम में कांग्रेस संगठन की जमकर तारीफ की। कांग्रेस के छात्र संगठन को संभोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में सबकी सुनी जाती है। यहां हर तरफ से आवाज आती हैं। कोई आवाज यहां से तो कोई आवाज वहां से आती

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Thu, 28 May 2015 05:09 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 06:22 PM (IST)
राहुल ने कसा तंज, बोले- मोदी ने मनमोहन सिंह से ली क्लास

नई दिल्ली । कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एनएसयूआइ के कार्यक्रम में कांग्रेस संगठन की जमकर तारीफ की। कांग्रेस के छात्र संगठन को संभोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में सबकी सुनी जाती है। यहां हर तरफ से आवाज आती हैं। कोई आवाज यहां से तो कोई आवाज वहां से आती है। राहुल ने कहा कि सबकी बात सुनना कांग्रेस पार्टी के डीएनए में है। राहुल गांधी ने भाजपा व संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सोचते हैं कि जो उनकी विचारधारा है उसी से दुनिया चलती है।

loksabha election banner

उन्होंने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश के ऊपर संघ की विचारधारा थोपी जा रही है। राहुल गांधी ने इस कार्क्रम में भी सरकार को कोसने का कोई मौका नहीं छोडा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने मनमोहन सिंह जी से क्लास ली। कांग्रेस उपाधयक्ष ने निशाना साधते हुए कहा कि मनमोहन सिंह ने कहा था कि आर्थिक हालात लगातार खराब हो रहे हैं। इसके बाद मोदी जी ने हमारे मनमोहन सिंह से एक घंटे की क्लास ली। उन्होंने पीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट 'मेक इन इंडिया' का मजाक उड़ाते हुए कहा कि इससे कुछ नहीं निकलेगा इसका नतीजा सिर्फ जीरो रहेगा।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशी दौरों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी जी चीन, जापान, मंगोलिया गए लेकिन किसान व मजदूर के घर कभी नहीं गए। यही नहीं उन्होंने काले धन पर सरकार को घेरते हुए कहा कि ये कहते थे कि 100 दिन में काला धन देश में वापस लाएंगे। लेकिन एक साल हो गया काला धन नहीं आया।

पढ़ें : बिना राहुल के शुरू हुई कांग्रेस ब्लाक अध्यक्षों का सम्मेलन, कार्यकर्ता मायूस

राहुल का मोदी पर हमला, कहा- 'सूट वाले सबसे बड़े चोर'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.