Move to Jagran APP

राहुल आज करेंगे अमेठी से नामांकन

लोकसभा चुनाव के लिए अपने पसंदीदा संसदीय सीट अमेठी से ताल ठोंक रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को नामांकन करेंगे। राहुल सुल्तानपुर जिले में हेलीकॉप्टर से उतरकर मुंशीगंज के रास्ते अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज पहुंचेंगे, जहां निर्वाचन कार्यालय में पर्चा दाखिल करेंगे। इस संसदीय सीट से दो बार विजय ह

By Edited By: Published: Sat, 12 Apr 2014 01:40 AM (IST)Updated: Sat, 12 Apr 2014 07:17 AM (IST)
राहुल आज करेंगे अमेठी से नामांकन

अमेठी [जासं]। लोकसभा चुनाव के लिए अपने पसंदीदा संसदीय सीट अमेठी से ताल ठोंक रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को नामांकन करेंगे। राहुल सुल्तानपुर जिले में हेलीकॉप्टर से उतरकर मुंशीगंज के रास्ते अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज पहुंचेंगे, जहां निर्वाचन कार्यालय में दोपहर एक बजे के करीब पर्चा दाखिल करेंगे। उनके साथ मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहेंगे।

loksabha election banner

इस संसदीय सीट से दो बार विजय हासिल कर चुके कांग्रेस उपाध्यक्ष के सामने इस बार आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुमार विश्वास व भाजपा से स्मृति ईरानी मैदान में हैं। अमेठी संसदीय सीट पर सात मई को मतदान होगा। इस बार यहां दिलचस्प मुकाबला होने की उम्मीद जताई जा रही है।

राहुल व कुमार विश्वास आज होंगे आमने-सामने!

लखनऊ। पिछले तीन माह से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ में ही उन्हें खुली चुनौती दे रहे आप प्रत्याशी डा.कुमार विश्वास शनिवार को भी राहुल के सामने होंगे। राहुल एक रास्ते से नामांकन करने आ रहे हैं तो दूसरे से कुमार का रोड शो होगा।

कुमार शनिवार को अपनी झाड़ू लगाओ, बेईमान भगाओ यात्रा का समापन करेंगे। यात्रा का समापन रोड शो के जरिए करने के लिए उन्होंने प्रशासन से पहले ही अर्जी लगा दी थी। जबकि राहुल के नामांकन की उसी दिन खबर मिलने के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूलने जैसी स्थिति हो गई। प्रशासन ने कुमार का कार्यक्रम रद करने की बात कही। लेकिन कुमार भी रोड शो करने पर अड़े रहे। ऐसे में लंबी बहस के बाद कुमार को रोड शो करने की अनुमति मिल सकी। सलोन से निकलकर कुमार की यात्रा जायस कस्बा होते हुए गौरीगंज के रास्ते अमेठी पहुंचेगी। एसडीएम सुभाष प्रजापति ने बताया कि कुमार की यात्रा सुबह आठ बजे से शुरू हो जाएगी। उन्हें 11 बजे गौरीगंज पहुंच जाना है। व्यवस्था चाक-चौबंद की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.