Move to Jagran APP

मोदी का 15 लाख का सूट जनता के पैसों का है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने शारदा चिटफंड घोटाले का मामला उठाते हुए कहा कि ममता जी ने शारदा चिटफंड घोटाले के आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि वो उन्हें संरक्षण प्रदान करती रहीं।

By Atul GuptaEdited By: Published: Wed, 27 Apr 2016 04:10 PM (IST)Updated: Wed, 27 Apr 2016 09:41 PM (IST)
मोदी का 15 लाख का सूट जनता के पैसों का है: राहुल गांधी

जागरण संवाददाता, कोलकाता। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि वे महिलाओं के साथ हुए अत्याचार की घटनाओं को सजानो (बनावटी) कहती हैं। सजानो घटनाएं नहीं बल्कि बंगाल में 'सजानो विकास' है। ममता-मोदी में 'सजानो गुस्सा है, सजानो लड़ाई है।'

loksabha election banner

पार्क सर्कस मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने वाम-कांग्रेस गठबंधन की जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि गठबंधन सरकार जीत रही है। सरकार बनने पर उन्होंने विवेकानंद फ्लाईओवर का निर्माण कार्य 6 महीने में पूरा करने का वादा किया। साथ ही राज्य में बंद पड़ी सभी जूट मिलों को दोबारा खोलने का वादा किया। उन्होंने कहा कि यदि हम कुछ जूट मिल नहीं खोल पाते तो वहां के श्रमिकों के लिए वैकल्पिक रोजगार की व्यवस्था करेंगे। बंगाल फिर से पहले नंबर पर होगा।

फिर उठाया नारद-सारधा का मुद्दा

राहुल गांधी ने एक बार फिर नारदा स्टिंग आपरेशन व सारधा चिटफंड घोटाले को लेकर ममता सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि सारधा में उनके नेताओं ने गरीबों का संचित धन अपनी जेब में डाल लिया मगर ममता चुप रही। इसके बाद टीवी पर उनके सांसद, विधायक नेता घूस लेते दिए। कुछ सांसदों ने घूस की बात को स्वीकारा भी, ममता बनर्जी ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, मगर किया कुछ भी नहीं। वाम-कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने पर इन मामलों पर कार्रवाई होगी।

मोदी का सूट जनता के पैसों का

इससे पहले दक्षिण 24 परगना जिले के भगवानपुर व बजबज में चुनावी सभाओं में राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने पर काला धन वापस लाने और सभी के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा करने का वादा किया था। जनता के खाते में 15 लाख रुपये तो नहीं आए मगर मोदी जी ने 15 लाख का सूट जरूर पहन लिया।

जो पैसे जनता के खाते में जाने थे, उन रुपयों का प्रधानमंत्री सूट पहन गये। वहीं केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि केंंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली चोरों, आतंकवादियों, गुंडो के लिए विशेष फेयर-एंड-लवली योजना लाए हैं। कर दीजिए और अपने काले धन को सफेद कर लीजिए।

पढ़ें- राहुल गांधी वेबसाइट से देखेंगे कार्यकर्ताओं का विवरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.