Move to Jagran APP

रशीद मसूद की सेहत बिगड़ी, आइसीयू में भर्ती

सहानपुर जेल में बंद पूर्व केंद्रीय मंत्री काजी रशीद मसूद की सेहत बिगड़ गई है। एमबीबीएस के फर्जी तरीके से प्रवेश दिलाने के मामले में जेल में बंद रशीद मसूद को अब सहारनपुर के जिला अस्पताल के आईसीयू में दाखिल कराया गया है। जहां पर डाक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बतायी है। पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री काजी रशीद मसूद क

By Edited By: Published: Sat, 19 Apr 2014 02:38 PM (IST)Updated: Sat, 19 Apr 2014 03:55 PM (IST)
रशीद मसूद की सेहत बिगड़ी, आइसीयू में भर्ती

लखनऊ। सहानपुर जेल में बंद पूर्व केंद्रीय मंत्री काजी रशीद मसूद की सेहत बिगड़ गई है। एमबीबीएस के फर्जी तरीके से प्रवेश दिलाने के मामले में जेल में बंद रशीद मसूद को अब सहारनपुर के जिला अस्पताल के आईसीयू में दाखिल कराया गया है। जहां पर डाक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बतायी है।

loksabha election banner

पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री काजी रशीद मसूद की सेहत बिगड़ गई है। आज उनको जिला कारागार से सिविल अस्पताल में आइसीयू में भरती कराया गया है। उनके करीबी ने बताया कि काजी दो दिन से अस्वस्थ्य थे। आज उनके सीने में दर्द होने लगा। इसके बाद उन्हें बेचैनी हुई। कारागार के चिकित्सकों की राय पर उन्हें यहां सिविल अस्पताल लाया गया है।

गौरतलब है कि एमबीबीएस सीट घोटाले में काजी को चार वर्ष की सजा हुई है। इस मामले में जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में 21 को सुनवाई होनी है। फिलहाल, काजी एक अन्य मामले में जमानत न तुड़वाने पर जिला कारगार में निरुद्ध किए गए हैं। काजी के सेहत बिगडऩे की सूचना पर उनके परिचितों, संबंधियों का अस्पताल में तांता लगा है।

पढ़ें: चाचा के बाद अब भतीजा भी सहारनपुर जेल में

पढ़ें: राजनीति के मंजे खिलाड़ी हैं रशीद मसूद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.