PreviousNext

माइकल फरेरा को मुंबई से हैदराबाद लाई पुलिस

Publish Date:Wed, 19 Oct 2016 09:47 PM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Oct 2016 09:52 PM (IST)
माइकल फरेरा को मुंबई से हैदराबाद लाई पुलिस
पद्म भूषण और पूर्व बिलियर्ड्स विश्व चैंपियन माइकल फरेरा और तीन अन्य को पुलिस मुंबई से हैदराबाद ले आई है।

हैदराबाद, प्रेट्र। पद्म भूषण और पूर्व बिलिय‌र्ड्स विश्व चैंपियन माइकल फरेरा और तीन अन्य को पुलिस मुंबई से हैदराबाद ले आई है। इन लोगों के खिलाफ करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज है। औपचारिक तौर पर गिरफ्तार करने के बाद पुलिस चारों को हिरासत में लेकर पूछतांछ करेगी। हालांकि, हैदराबाद हाई कोर्ट ने सोमवार तक के लिए मामले की आगे की जांच पर रोक लगा दी है।

78 वर्षीय फरेरा, मैल्कम देसाई, एमवी बालाजी और श्रीनिवास राव 400 करोड़ की क्यूनेट धोखाधड़ी मामले में मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 30 सितंबर को हिरासत में लिया था। इस मामले में अब तक 19 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। हैदराबाद पुलिस ने मुंबई की अदालत से चारों को ट्रांजिट रिमांड पर यहां लाई है।हैदराबाद पुलिस आयुक्त (खुफिया विभाग) अविनाश मोहंती ने क्यूनेट और उसकी सहायक भारतीय कंपनी विहान डायरेक्ट मार्केटिंग सेलिंग लिमिटेड के चार निदेशकों की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी बताया है।

पिछले साल 13 अक्टूबर को एक निजी बैंक के सहायक मैनेजर सुमन घोष ने उनके खिलाफ हैदराबाद में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। हांगकांग की क्यूनेट और उसकी सहायक भारतीय कंपनी हर्बल दवाएं और हॉलीडे स्कीम बेचने का काम करती थी। विशेष वकील प्रदीप घराट ने मुंबई कोर्ट में बताया था कि फरेरा के पास विहान के 80 फीसद शेयर हैं।

पढ़ेंः काटजू ने शीर्ष अदालत में पेश होने पर उठाया सवाल

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:QNet case Padmabhushan awardee billiards champ Ferreira held(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सीमा पर तैनात पति की फोटो देखकर पत्नी ने तोड़ा करवाचौथ का व्रतपंजाब में आप के अभियान को थामने उतरेंगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी
यह भी देखें

संबंधित ख़बरें