PreviousNext

मिलेनियम वोटर पर मोदी की नजर, 2019 की है तैयारी

Publish Date:Sun, 16 Jul 2017 10:58 PM (IST) | Updated Date:Sun, 16 Jul 2017 10:58 PM (IST)
मिलेनियम वोटर पर मोदी की नजर, 2019 की है तैयारीमिलेनियम वोटर पर मोदी की नजर, 2019 की है तैयारी
मानसून सत्र और राष्ट्रपति चुनाव से एक दिन पहले राजग बैठक में मोदी ने कहा कि सन 2000 में जो पैदा हुआ है वह 2018 का नया वोटर होगा

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। टूट की कगार तक पहुंची महागठबंधन की जंग जहां विपक्षी खेमे की भविष्य की लड़ाई पर सवाल खड़ा कर दिया है वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2019 में मिलेनियम वोटर का नारा बुलंद कर दिया है। मानसून सत्र और राष्ट्रपति चुनाव से एक दिन पहले राजग बैठक में मोदी ने कहा कि सन 2000 में जो पैदा हुआ है वह 2018 का नया वोटर होगा। उसका सम्मान होना चाहिए।

2014 के चुनाव में महिला और युवा वर्ग खुलकर मोदी के समर्थन में खड़ा हुआ था। पांच साल बाद जो नया वोटर बनेगा सरकार उसे भी अपने साथ जोड़ने की मुहिम में अभी से जुट गई है। राजग बैठक में मोदी ने राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के समर्थन के लिए सभी सहयोगी दलों को धन्यवाद दिया। खुद कोविंद ने भी सांसदों को धन्यवाद दिया। उपराष्ट्रपति दावेदार पर भी ऐसी ही सहमति का भरोसा जताया गया।

लगभग एक घंटे तक चली बैठक में प्रधानमंत्री ने तीन साल के दौरान हुए कामकाज पर संतोष जताते हुए कहा कि हमें और आगे बढ़ना है। 2022 में स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने के जश्न की शुरूआत इसी साल से करने की भी बात की गई। इसी क्रम में उन्होंने युवा वोटरों को बात की। संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने बताया कि उन्होंने सरकार और पार्टी के स्तर से मिलेनियम वोटर को सम्मानित करने की बात कही। ध्यान रहे कि चुनाव आयोग भी पिछले कुछ वर्षो से नए वोटरों को सम्मानित करता रहा है।

यह भी पढ़ेंः ओडिशा में भारी बारिश से मची तबाही, तेज बहाव में बहा रेलवे पुल

यह भी पढ़ेंः इराक में अगवा 39 भारतीय हो सकते हैं जेल में : सुषमा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Prime Minister Narendra Modi elevated Millennium Voter slogan in 2019(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

प्रधानमंत्री के खिलाफ सीबीआइ जांच की याचिका कोर्ट ने खारिज कीगोरक्षा के नाम पर हिंसा बर्दाश्त नहीं, विपक्ष की रणनीति पर पीएम ने फेरा पानी
यह भी देखें