Move to Jagran APP

टैंकों से जाएंगे रावलपिंडी में भगवा फहराने : तोगड़िया

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अपने ही देश में हिंदू लुट रहा है। उसका वैभव घट रहा है। हम विहिप की स्वर्ण जयंती पर उत्सव नहीं मनाएंगे, यह तो तब होगा, जब रावलपिंडी, पाकिस्तान में भगवा फहराकर एक राष्ट्र बनाएंगे। इसके लिए

By Sachin kEdited By: Published: Mon, 16 Feb 2015 01:24 AM (IST)Updated: Mon, 16 Feb 2015 01:36 AM (IST)
टैंकों से जाएंगे रावलपिंडी में भगवा फहराने : तोगड़िया

जागरण संवाददाता, आगरा। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अपने ही देश में हिंदू लुट रहा है। उसका वैभव घट रहा है। हम विहिप की स्वर्ण जयंती पर उत्सव नहीं मनाएंगे, यह तो तब होगा, जब रावलपिंडी, पाकिस्तान में भगवा फहराकर एक राष्ट्र बनाएंगे। इसके लिए बसों में नहीं, टैंकों में बैठकर जाएंगे। तोगड़िया ने कहा कि मेरठ व मुरादाबाद में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं।

loksabha election banner

रविवार को शहर के जीआइसी मैदान में विहिप द्वारा आयोजित विशाल हिंदू सम्मेलन में संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया जमकर गरजे। उन्होंने कहा कि 1400 वर्ष पहले मुस्लिम व दो हजार वर्ष पूर्व ईसाई नहीं थे।

अगर हिंदुओं का धर्मांतरण नहीं होता तो भारत में मुस्लिम व ईसाई नहीं होते। सुप्रीम कोर्ट ने भी स्वीकारा है कि हिंदू जीवन पद्धति है।

समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में कोई नेता मुस्लिम विरोधी गतिविधि नहीं करता, लेकिन हिंदुस्तान में हिंदू नेता मंदिरों से लाउडस्पीकर उतरवाते हैं। हिंदू न कश्मीर में सुरक्षित है और न ही मेरठ, मुरादाबाद में।

बांग्लादेश विभाजन के समय आए तीन करोड़ मुस्लिम धीरे-धीरे 30 करोड़ हो जाएंगे। इससे पहले हमें उन्हें वापस पार्सल करना होगा। इस पार्सल का पैसा विहिप देगी।
पढ़ेंः तोगड़िया ने भरी लाहौर में भगवा ध्वज फहराने की हुंकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.