Move to Jagran APP

भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर पार्टी मुख्यालय पहुंच कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM

खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए नई दिल्ली के पार्टी हेडक्वार्टर साढ़े चार बजे पहुंच रहे हैं।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Sat, 11 Mar 2017 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 11 Mar 2017 01:13 PM (IST)
भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर पार्टी मुख्यालय पहुंच कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM
भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर पार्टी मुख्यालय पहुंच कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM

नई दिल्ली, जेएनएन। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने जिस तरह के ऐतिहासिक प्रदर्शन किया है खासतौर से उत्तर प्रदेश में उसको लेकर भारतीय जनता पार्टी खेमें में जबरदस्त उत्साह का माहौल देख जा रहा है। ऐसी ख़बर है कि खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए नई दिल्ली के पार्टी हेडक्वार्टर साढ़े चार बजे पहुंच रहे हैं।

loksabha election banner

इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रचार की बागडोर खुद प्रधानमंत्री मोदी ने संभाल रखी थी और उन्हें उत्तर प्रदेश समेत सभी पांचों राज्यों में जाकर धुआंधार चुनाव प्रचार किया। सातवें चरण से ठीक पहले प्रधानमंत्री मोदी ने अपने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जाकर रोड शो किया जिसमें भारी तादाद में लोगों की भीड़ जुटी थी। इतना ही नहीं, राज्य के विभिन्न जिलों में जाकर उन्होंने माहौल को पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में लाने में कामयाब रहे।

जाहिर तौर पर, इस ऐतिहासिक जीत का सबसे बड़ा श्रेय पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री को दिया जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी पार्टी हेडक्वार्टर पहुंचकर अपने उन पार्टी कार्यकर्ताओं को जिन्हें पूरी जी जान लगा रखी थी उनमें जोश भरने के लिए वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.