Move to Jagran APP

पीएम मोदी की सतर्कता से बच गई दूरदर्शन के कैमरामैन की जान

पीएम मोदी ने डैम से पानी का तेज बहाव आता देख दूरदर्शन के कैमरामैन को तुरंत वहां से हट जाने को कहा और फिर कुछ ही देर बाद उस जगह पानी की उंची लहर आ पहुंची

By Atul GuptaEdited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 05:45 PM (IST)Updated: Wed, 31 Aug 2016 03:33 PM (IST)
पीएम मोदी की सतर्कता से बच गई दूरदर्शन के कैमरामैन की जान

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सतर्कता की वजह से आज दूरदर्शन के कैमरामैन की जान बच गई। दरअसल हुआ यूं कि जामनगर के अजी डैम से जैसे ही पानी छोड़ा गया वैसे ही पानी का तेज बहाव आने लगा और उसे उसी जगह से होते हुए आगे बहना था जहां दूरदर्शन समेत कई चैनलों का कैमरा लगा हुआ था।

loksabha election banner

जैसे ही अजी डैम से पानी छोड़ा गया तो अचानक से पानी का तेज बहाव आने लगा और बहाव के ठीक सामने दूरदर्शन का कैमरामैन कैमरा लेकर खड़ा था। तभी पीएम मोदी की नजर पानी के बहाव की तरफ गई और उन्होंने कमैरामैन को सतर्क किया, जिसके बाद कैमरामैन कैमरे को छोड़कर भागा और उसकी जान बच गई। हालांकि बाद में कैमरा को पानी से निकाल लिया गया।

उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने समारोह में इस संवेदनशील घटना का उल्लेख करते हुए कहा कि ऐसे मौके पर भी मोदी इतनी बारीकी से चीजों को देखते हैं। यदि मोदी उन कैमरामैनों और फोटोग्राफरों को हटने को नहीं कहते तो उनके साथ दुर्घटना हो सकती थी। चूंकि कार्यक्रम को कवर करने के चक्कर में कैमरामैन और फोटोग्राफर आने वाले खतरे से वाकिफ नहीं थे। लेकिन ताली बजाकर और अपने दोनो हाथ हिलाकर पीएम ने मीडिया के लोगों को सतर्क कर दिया।

तस्वीरों से साफ है कि पानी के तेज बहाव में दूरदर्शन का कैमरा फंस गया लेकिन पीएम की सतर्कता की वजह से कैमरामैन सुरक्षित बाहर निकल गया।

पढ़ें- केंद्रीय कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, मिलेगा दो साल का बोनस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.