Move to Jagran APP

मोदी की गरीब विरोधी नीतियों के बारे में ओबामा को बताएगी कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कनाडा दौरे के दौरान पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधे जाने पर विपक्षी दल ने उनकी आलोचना की है। पार्टी ने आज कहा है कि अब पीएम जिस देश में दौरे पर जांएगे, वहां कांग्रेस का एक प्रवक्ता भी रहेगा।

By Sandeep KumarEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2015 03:28 PM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2015 06:55 PM (IST)
मोदी की गरीब विरोधी नीतियों के बारे में ओबामा को बताएगी कांग्रेस

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कनाडा दौरे के दौरान पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधे जाने पर विपक्षी दल ने उनकी आलोचना की है। पार्टी ने आज कहा है कि अब पीएम जिस देश में दौरे पर जांएगे, वहां कांग्रेस का एक प्रवक्ताा भी रहेगा और उसी धरती से मोदी को जवाब दिया जाएगा।

loksabha election banner

कांग्रेस नेता ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा मशहूर पत्रिका 'टाइम' में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत का 'मुख्य सुधारक' बताए जाने पर भी एतराज जताया और कहा कि पार्टी ने तय किया है कि वह ओबामा को नरेंद्र मोदी सरकार की गरीब विरोधी नीतियों से अवगत कराएंगे कि कैसे मोदी देश को भ्रमित करने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को भी भ्रमित कर रहे हैं।

पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीमार मानसिकता के हैं। उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री के 42 साल बाद कनाडा जाने के बयान को झूठा बताया और कहा कि वर्ष 2010 में संप्रग सरकार के शासनकाल दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तीन दिवसीय दौरे पर कनाडा गए थे।

शर्मा ने आगे कहा कि कल दोपहर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पंजाब के किसानों से मिलेंगे। जबकि आज वे अपने दफ्तर में रिव्यू् मीटिंग कर रहे हैं। दो महीने की छुट्टी वापस लौटे राहुल से पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी आज करीब दो घंटे बात की।

पढ़ें : तीन देशों की यात्रा समाप्त कर पीएम मोदी स्वदेश रवाना

पढ़ें : छुट्टियों के बाद बैंकाक से लौटे राहुल, आज से काम शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.