Move to Jagran APP

यूपीए सरकार को उखाड़ फेंकने को जनता बेताब: मोदी

अपने जन्मदिन पर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि संप्रग सरकार के खिलाफ 'नफरत' का घड़ा भर चुका है और आम जनता इस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए बेसब्री से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने का इंतजार कर रही है।

By Edited By: Published: Wed, 18 Sep 2013 10:32 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2013 10:33 AM (IST)
यूपीए सरकार को उखाड़ फेंकने को जनता बेताब: मोदी

गांधीनगर। अपने जन्मदिन पर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि संप्रग सरकार के खिलाफ 'नफरत' का घड़ा भर चुका है और आम जनता इस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए बेसब्री से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने का इंतजार कर रही है।

prime article banner

भोपाल में भी नमो पर पांच रुपये का टिकट

अपने जन्मदिन के अवसर पर गांधीनगर में मंगलवार को आयोजित एक सम्मान समारोह में मोदी ने कहा कि जब से मैंने राजनीति और चुनावों को समझना शुरू किया है। ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है कि आम आदमी बेसब्री से चुनाव का इंतजार कर रहा है।' गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी को भाजपा के प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के उपलक्ष्य में यह समारोह आयोजित किया गया था।

पीएम से मल्लिका तक ने दी मोदी को बधाई

उन्होंने कहा कि इस बार चर्चा आम आदमी की तरफ से शुरू हुई है और उसे उम्मीद है कि जल्द से जल्द चुनाव होंगे। पूरा देश चुनाव की जल्दी में है और इंतजार कर रहा है कि कब यह सरकार जाए।' मोदी ने केंद्र सरकार का नाम लिए बिना कहा कि भारत में पहली बार, मैं किसी निर्वाचित सरकार के प्रति इतनी नफरत और नापसंदगी देख रहा हूं। उन्होंने कहा कि देश में बदलाव की इच्छा है। लोगों का यह पक्का मानना है कि मौजूदा स्थिति को अधिक समय तक बनाए नहीं रखा जा सकता।

इन पांच कारणों ने मोदी को बना दिया मोस्ट पॉपुलर

समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आम आदमी इस तरह से चुनाव का इंतजार कर रहा है जैसे जून की भीषण गर्मी में बारिश का इंतजार करता है। उन्होंने कहा कि आमतौर पर चुनावों पर चर्चा टेलीविजन और समाचारपत्रों में होती है और लोग उम्मीदवारों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद उस पर चर्चा शुरू करते हैं। लेकिन इस बार, यह उल्टा है।

कोल ब्लाक मामले की लापता फाइलों को लेकर केंद्र की संप्रग सरकार पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि ऐसा कहा जाता है कि कोयला घोटाले की फाइलें लापता हैं। लेकिन मैं कहता हूं कि दिल्ली में पूरी सरकार लापता है।' मोदी ने कहा कि नई पीढ़ी पूछना शुरू करेगी कि नक्शे में दिल्ली कहा हैं? पहले यह भावना होती थी कि दिल्ली में सरकार है जो भारत पर राज करती है लेकिन आजकल यह महसूस होता है कि वहां कोई सरकार नहीं है।' उन्होंने कहा, 'माहौल ऐसा है कि आम आदमी परेशान है। गरीब से गरीब व्यक्ति बेचैन हो रहा है।'

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK