Move to Jagran APP

राजनीति से संन्यास लेने वाले बयान से पलटे पर्रिकर, बोले- हल्के में दिया बयान

राजनीति से संन्यास लेने वाले बयान पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने सफाई दी है। पर्रिकर ने कहा कि मेरे बयान को राजनीति से संन्यास लेने से न जोड़ा जाए। मैंने इसे गंभीरतापूर्वक नहीं बल्कि हल्के में दिया था। गौरतलब है कि रविवार को पार्रिकर ने राजनीति से संन्यास लेने का

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2015 06:01 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 09:59 AM (IST)
राजनीति से संन्यास लेने वाले बयान से पलटे पर्रिकर, बोले- हल्के में दिया बयान

पणजी। राजनीति से संन्यास लेने वाले बयान पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने सफाई दी है। पर्रिकर ने कहा कि मेरे बयान को राजनीति से संन्यास लेने से न जोड़ा जाए। मैंने इसे गंभीरतापूर्वक नहीं बल्कि हल्के में दिया था।

loksabha election banner

गौरतलब है कि रविवार को पार्रिकर ने राजनीति से संन्यास लेने का संकेत दिया था। मापुसा में एक कोऑपरेटिव सोसायटी के कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि राजनीति छोड़ने के बाद भी वह गोवा पर ध्यान देते रहेंगे।

रक्षा मंत्री ने कहा कि 60 साल का होने पर लोगों को अपने रिटायरमेंट के बारे में सोचना चाहिए। 13 दिसंबर को मैं 60 साल का हो जाऊंगा। इसे देखते हुए मैंने दो-तीन साल पहले से ही इसके बारे में सोचना शुरू कर दिया है। रक्षा मंत्री ने कहा कि बड़ी जिम्मेदारी निभाने के प्रति मेरे मन में कोई दिलचस्पी नहीं है।

पर्रिकर ने कहा कि राजनीति से संन्यास लेने के बाद भी गोवा की ओर उनका ध्यान लगा रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि यदि राज्य सरकार गलत रास्ते पर चलेगी तो मैं उसे रही रास्ते पर लाऊंगा।

गौरतलब है कि पर्रिकर गोवा के अब तक के सबसे बड़े राजनेताओं में शुमार किए जाते हैं। 2012 में उन्होंने गोवा के मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभाली। इसके बाद पिछले साल उनको केंद्र की राजग सरकार में रक्षा मंत्री के तौर पर शामिल किया गया। उनकी गिनती साफ-सुथरी छवि के नेताओं में की जाती है।

पढ़ेंः

रक्षा उपकरण तीन साल में ही हासिल होंगेः पर्रिकर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.