Move to Jagran APP

बिसाहड़ा कांड: गांव में हुई पंचायत, क्लिक कर जानें, क्या होगा आगे?

बिसाहड़ा कांड को लेकर हुई पंचायत में गांव ने लोगों ने यह फैसला लिया गया कि उन्हें कोर्ट का निर्णय मान्य होगा, फिर वो चाहे उनके हक में आए अथवा विरोध में।

By Amit MishraEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2016 06:31 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 07:33 AM (IST)
बिसाहड़ा कांड: गांव में हुई पंचायत, क्लिक कर जानें, क्या होगा आगे?

नोएडा [जेएनएन]। बिसाहड़ा कांड को लेकर आज गांव के मंदिर में पंचायत हुई। पंचायत में यह फैसला लिया गया कि लोगों को कोर्ट का निर्णय मान्य होगा, फिर वो चाहे उनके हक में आए अथवा विरोध में। पंचायत में यह फैसला भी लिया गया कि आने दिनों में महा पंचायत होगी या नहीं इसका फैसला कोर्ट का निर्णय आने पर 6 जुलाई के बाद लिया जाएगा।

prime article banner

पंचायत में शामिल लोगों ने कहा कि प्रदेश सरकार निकम्मी है और उन्हें इस सरकार से कोई उम्मीद नहीं है। इससे पहले पंचायत को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था कयास यह भी लगाए जा रहे थे गांव के लोग जल्द ही साठा-चौरासी की पंचायत को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं।

दादरी कांड: क्या आप बिसाहडा गांव के इस सच को नहीं जानना चाहेंगे...पढ़ें खबर

गौरतलब है कि मथुरा फोरेंसिक लैब में गोवंश मांस की पुष्टि होने के बाद ग्रामीण लगातार मांग कर रहे थे कि इकलाख पक्ष पर गोहत्या की रिपोर्ट दर्ज की जाए। ग्रामीणों की मांग नहीं मानी गई। इस वजह से ग्रामीणों को कोर्ट की शरण लेनी पड़ी। गोहत्या की रिपोर्ट दर्ज करने के मामले में कोर्ट 6 जुलाई को अपना फैसला सुनाएगा।

बिसाहड़ा कांड : इकलाख की बेटी का का चौंकाने वाला सच- मसूरी से आया था मांस

बता दें कि बिसाहड़ा गांव में गोहत्या की सूचना पर 28 सितंबर 2015 को इकलाख की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी और दानिश को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया था। मामले में 17 आरोपी जेल में बंद है, जबकि एक नाबालिग को जमानत मिल चुकी है।

बिसाहड़ा कांड : 100 साल की मोहब्बत का दो मिनट में हो गया कत्ल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.