PreviousNext

पाक सेना ने भारतीय चौकियों पर दागे मोर्टार

Publish Date:Mon, 14 Sep 2015 08:49 PM (IST) | Updated Date:Mon, 14 Sep 2015 08:55 PM (IST)
पाक सेना ने भारतीय चौकियों पर दागे मोर्टार
पाकिस्तानी सेना ने सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे पुंछ जिले की मेंढर तहसील के बालाकोट सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों पर मोर्टार दागे। इसके साथ ही एमएमजी

राजौरी, जागरण संवाददाता। पाकिस्तानी सेना ने सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे पुंछ जिले की मेंढर तहसील के बालाकोट सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों पर मोर्टार दागे। इसके साथ ही एमएमजी राइफल से फायरिंग भी की। पाकिस्तानी सेना ने राजौरी के तिरकुंडी सेक्टर में भी रविवार रात नौ बजे से देर रात दो बजे तक गोलाबारी की थी।

सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाते हुए मोर्टार दागे और एमएमजी राइफल से गोलियां दागीं। मगर भारतीय सेना के मुंहतोड़ जवाब देने के बाद करीब साढ़े सात बजे गोलाबारी बंद कर दी। इस गोलाबारी में किसी प्रकार के जानी नुकसान की खबर नहीं है।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना ने रविवार की शाम भी गोलाबारी की थी, जिसमें सीमा सुरक्षा बल का एक एएसआइ शहीद हो गया, जबकि एक जवान घायल हो गया था। इसके बाद पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी बंद कर दी, लेकिन रात नौ बजे फिर से गोलाबारी शुरू कर दिया, जो दो बजे रात तक जारी रही। पाक सेना ने सैन्य चौकियों को निशाना बनाकर कई रॉकेट व मोर्टार दागे। इससे सीमा पर तनाव का माहौल है। भारतीय सेना तथा सीमा सुरक्षा बल ने सीमा पर चौकसी और कड़ी कर दी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Pakistani army fired mortars on Indian posts(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अटलजी को श्रद्धांजलि देने पर हेडमास्टर निलंबित16 दिन की बच्ची को पांच लाख में बेचा
यह भी देखें