PreviousNext

पाकिस्तान ने जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर की गोलीबारी

Publish Date:Sat, 20 May 2017 01:23 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 01:23 AM (IST)
पाकिस्तान ने जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर की गोलीबारीपाकिस्तान ने जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर की गोलीबारी
पाकिस्तान सीमा पर अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

जम्मू (जेएनएन)। पाकिस्तान ने अपनी नापाक हरकतें जारी रखते हुए शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय सीमा (आइबी) पर जम्मू में बिश्नाह के अरनिया सेक्टर में भारतीय चौकियों पर गोलियां दागीं। सीमा सुरक्षाबल की 192 बटालियन के जवानों ने भी गोलीबारी का जवाब दिया। इससे कोई नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत फैल गई।

सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तान ने शाम करीब पौने सात बजे भारत की बुद्धवार पोस्ट पर छह गोलियां दागी। ये गोलियां पाकिस्तान की बजरादली पोस्ट से चलाई गई। भारत की जवाबी कार्रवाई के बाद पाक गोलीबारी बंद हो गई। इस घटना के बाद सीमा सुरक्षा बल ने सीमा पर चौकसी और कड़ी कर दी है।

पाकिस्तान अक्सर घुसपैठ करवाने के लिए आतंकियों को कवर फायर देने के लिए इस तरह की हरकतें करता है, इस आशंका को देखते हुए विशेष सतर्कता बरती जा रही है। सीमा से सटे ग्रामीण क्षेत्रों की तरफ जाने वाले रास्तों पर भी सुरक्षा कड़ी की गई है।

यह भी पढ़ें: जानिए, कौन से देश के पास है कितने परमाणु हथियारों का जखीरा

यह भी पढ़ें: पाक से पैसे लेने के आरोप में हुर्रियत नेताओं के खिलाफ जांच शुरू

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Pakistan violates ceasefire again(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पहले चीन अंतरराष्ट्रीय फैसलों को नकारता था, अब पाकिस्तान: तिब्बती सांसदव्यापम में अब भी गोलमाल, मुन्नाभाइयों ने बनवाए 11 आरक्षक
यह भी देखें