PreviousNext

आतंकियों की घुसपैठ कराना चाहता है पाक: राजनाथ

Publish Date:Fri, 02 Jan 2015 12:28 PM (IST) | Updated Date:Fri, 02 Jan 2015 02:54 PM (IST)
आतंकियों की घुसपैठ कराना चाहता है पाक: राजनाथ
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि सीमा पर आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं इसीलिए इन्‍हें कवर देने के लिए पाकिस्‍तानी सेना लगातार संघर्षविराम का उल्‍लंघन कर रही है। उन्‍होंने कहा कि

नई दिल्ली। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि सीमा पर आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं इसीलिए इन्हें कवर देने के लिए पाकिस्तानी सेना लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रही है। उन्होंने कहा कि बीएसएफ पाक की फायरिंग का माकूल जवाब दे रहा है।

उधर, जम्मू-कश्मीर से लगी सीमा पर फायरिंग का भारत द्वारा करारा जवाब दिए जाने से पाकिस्तान बौखला गया है। उसने सीमा पर सैन्य हलचल तेज कर दी है।

गौरतलब है कि साल के आखिरी दिन सांबा सेक्टर पाकिस्तान की ओर से शुरू हुई गोलीबारी में बीएसएफ के एक जवान के शहीद होने के बाद भारत की जवाबी कार्रवाई में चार पाक रेंजर्स मारे गए। भारत की ओर से मुंहतोड़ जवाब मिलने के बाद पाकिस्तान सेना ने पाक रेंजर्स के शव उठाने के लिए सफेद झंडा लहराया, जिस पर भारत ने फायरिंग रोक दी।

सूत्रों ने बताया कि भारत के लगातार जवाबी कार्रवाई से परेशान पाकिस्तान ने सीमा पर सेना को तैनात करना शुरू कर दिया है। पाक के इस कदम को भारत पर दबाव बनाने की रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है।

पढ़ें : पाक के दुस्साहस का करार जवाब, मारे गए 4 पाक रेंजर्स

पढ़ें : 'अपने चार रेंजर्स खोने के बाद भी सीखने को तैयार नहीं पाक'

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Pakistan Army moving forward after India's strong retaliation along the border in JK: Sources(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

हावड़ा स्टेशन से उल्फा के दो उग्रवादी गिरफ्तारपाकिस्तान के खिलाफ आक्रामक रवैया बरकरार रखे भारत
यह भी देखें