PreviousNext

चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद पाकिस्तानी सेना ने भारत का उड़ाया मजाक

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 02:39 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 02:39 PM (IST)
चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद पाकिस्तानी सेना ने भारत का उड़ाया मजाकचैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद पाकिस्तानी सेना ने भारत का उड़ाया मजाक
चैंपियंस टॉफी में पाकिस्तान से मिली टीम इंडिया की हार पर सेना ने मजाक उड़ाया है।

इस्लामाबाद, पीटीआई। चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से मिली करारी हार पर सेना ने टीम इंडिया का मजाक उड़ाया है। पाकिस्तानी सेना ने एक फोटो शेयर की है जिसमें बलूचिस्तान में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाया जा रहा है। इस फोटो पर कैप्शन दिया गया है ये उनके लिए जो इससे संबंध रखते हैं। छंटनी। 

पाकिस्तानी सेना के मुखिया जनरल कमर जावेद बाजवा की विक्ट्री साइन वाली फोटो पोस्ट करने के बाद सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बलूचिस्तान की फोटो साझा की जहां पर लोग पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रहे हैं। 

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है और ये है हमारा बलूचिस्तान, ये उनके लिए जो इससे संबंध रखते हैं। पाकिस्तानी सेना की ये फोटो पीएम मोदी की उस प्रतिक्रिया पर थी जिसमें उन्होंने पिछले साल स्वतंत्रता दिवस पर बलूचिस्तान और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की बात कही थी। यही नहीं सेना प्रवक्ता ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें कश्मीर में जश्न मनता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो पर कैपश्न दिया गया है...और ये है श्रीनगर। 

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि पाकिस्तानी सेना के जवानों ने टीम पाक और देश को जीत की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि हम एक साथ मिलकर अपने दुश्मनों से आसानी से मुकाबला कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया को पाकिस्तान के साथ खेलने का विरोध करना चाहिए था- शिवसेना

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Pak army mocks India after Champions Trophy victory By Sajjad Hussain(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

एड्स के खात्‍मे के लिए ट्रंप प्रशासन के पास रणनीति नहीं, पैनल से 6 एक्‍सपर्ट ने दिया इस्‍तीफाहाफिज सईद की हिरासत में ही मनेगी ईद, लाहौर कोर्ट 3 जुलाई को सुनाएगा फैसला
यह भी देखें