Move to Jagran APP

OnePlus 2, OnePlus X के लिए एक्‍सचेंज और बायबैक प्रोग्राम का ऑफर

जो भी यूजर्स OnePlus 2 या OnePlus X को अपग्रेड करना चाहते हैं उनके लिए चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने बायबैक और एक्‍सचेंज प्रोग्राम लांच किया है। यह ऑफर 30 नवंबर से शुरू किया गया है और ReGlobe के साथ इसके लिए हाथ मिलाया है।

By Monika minalEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 10:20 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 11:49 AM (IST)
OnePlus 2, OnePlus X के लिए एक्‍सचेंज और बायबैक प्रोग्राम का ऑफर

जो भी यूजर्स OnePlus 2 या OnePlus X को अपग्रेड करना चाहते हैं उनके लिए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने बायबैक और एक्सचेंज प्रोग्राम लांच किया है। यह ऑफर 30 नवंबर से शुरू किया गया है और ReGlobe के साथ इसके लिए हाथ मिलाया है।

loksabha election banner

खास बात यह कही जा सकती कि यदि पुराने डिवाइस की कीमत कंपनी ने 5,000 रुपये या इससे अधिक निर्धारित की है तो OnePlus की ​इंश्योरेंस सर्विस बी2एक्स मुफ्त दी जाएगी। OnePlus की इस एक्सचेंज स​र्विस के बारे में कंपनी ने अपने ब्लॉग के जरिए जानकारी दी। इसके अनुसार यूजर अपना पुराना फोन देकर नए OnePlus फोन पर एक्सचेंस ऑफर पा सकते हैं।

OnePlus के ब्लॉग पोस्ट के अनुसार, फिलहाल दो तरह का एक्सचेंज स्कीम उपलब्ध है।

पहला है- ‘पहले खरीदें, बाद में बेचें’ जहां खरीदार अपने रुचि के अनुसार OnePlus स्मार्टफोन के लिए इनवाइट कोड डाल OnePlus खरीद सकते हैं। पुराने डिवाइस के पिक-अप के लिए OnePlus एक तारीख तय करेगी। पिक-अप होने के बाद ReGlobe स्मार्टफोन की जांच करेगी जिसके बाद कंपनी फ्री अमेजन गिफ्ट कूपन देगी जिसका वैल्यू पुराने फोन की कीमत के बराबर होगा।

दूसरा है- पहले बेचें, बाद में खरीदें’ जहां ReGlobe पहले है और यह कस्टमर की मदद करेगी। कीमत तय हो जाने के बाद कस्टमर को उनके OnePlus स्मार्टफोन के लिए इनवाइट मिलेगा और साथ में अमेजन गिफ्ट कार्ड भी।

OnePlus फ्री नये स्मार्टफोन की खरीददारी के साथ इंश्योरेंस भी ऑफर कर रही है।


OnePlus और ReGlobe की इस सर्विस के लिए कंपनी की पेज पर रजिस्ट्रेशन करना होगा और अपने फोन की जानकारी दर्ज करानी होगी। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ReGlobe टीम से कॉल किया जाएगा, और फोन पर एक्सचेंज ऑफर के बारे में जानकारी दी जाएगी। इसके बाद यूजर्स अपना फोन एक्सचेंज आफर में दे सकते हैं।

ReGlobe एक्सचेंज ऑफर के तहत नए फोन की खरीदारी में कैशबैक लिया जा सकता है या अमेजन स्टोर से शॉपिंग के लिए गिफ्ट वाउचर मिलेगा।

OnePlus लाया Icon Earphone, कीमत मात्र 2,999 रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.