PreviousNext

कृषि क्रांति रथ के साथ गए अधिकारी ने चौपाल लगा कर किया नागिन डांस

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 04:09 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 04:13 PM (IST)
कृषि क्रांति रथ के साथ गए अधिकारी ने चौपाल लगा कर किया नागिन डांसकृषि क्रांति रथ के साथ गए अधिकारी ने चौपाल लगा कर किया नागिन डांस
कृषि क्रांति रथ के साथ जबलपुर के एक गांव गए अधिकारी ने पंचायत में चौपाल लगाकर मंच पर नागिन डांस शुरू कर दिया।

सिवनी (जेएनएन)। जबलपुर के सिवनी स्‍थित बोरिया ग्राम में कृषि क्रांति रथ के साथ गए लखनादौन तहसील के कृषि विस्तार अधिकारी बीआर अटठ्या ने शुक्रवार को चौपाल लगाकर मंच पर फिल्मी गाने 'छेड़ मिलन के गीत ओ मितवा' की धुन पर नागिन डांस किया।

अधिकारी का नागिन डांस देखकर वहां मौजूद लोग अपने आप को रोक नहीं पाए और रुपये न्यौछावर करने लगे। उनके इस तरह के डांस को जहां कुछ लोग नियम विरुद्ध बता रहे हैं वहीं कुछ इसे सही ठहरा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि ग्राम उदय से भारत उदय अभियान के तहत प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर 15 अप्रैल से 2 मई तक कृषि विभाग सहित कृषि को लाभ का जरिया बनाने के लिए सरकार की योजनाओं को लेकर ‘कृषि क्रांति रथ’ का भ्रमण हो रहा है। इसमें विभागों से संबंधित योजनाओं को विशेषज्ञों द्वारा समझाकर इनसे लाभ लेने के उपाय बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ग्राम उदय से ही भारत उदय संभव

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Officer Dances at Boria Village Panchayat during visit of Krishi Kranti Rath(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ममता ने साधा भाजपा पर निशाना, देश में हो रही हिंदू-मुस्लिम की राजनीतिकोहिनूर मामले में सुनवाई बंद, केंद्र के जवाब से संतुष्ट सुप्रीम कोर्ट
यह भी देखें