PreviousNext

विमान में महिला के सामने की अश्लील हरकत, एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 11:28 AM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 11:28 AM (IST)
विमान में महिला के सामने की अश्लील हरकत, एयरपोर्ट पर गिरफ्तारविमान में महिला के सामने की अश्लील हरकत, एयरपोर्ट पर गिरफ्तार
आरोपी व्यक्ति महिला के साथ वाली सीट पर बैठा था। घटना की जानकारी के बाद महिला को दूसरी सीट पर बैठाया गया।

नई दिल्ली(ब्यूरो)। हवाई यात्रा के दौरान इंडिगो के विमान में बैठे व्यक्ति ने महिला के सामने अश्लील हरकत की। पुलिस ने 56 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना हैदराबाद से दिल्ली आने वाली फ्लाइट की है। आरोपी व्यक्ति महिला के साथ वाली सीट पर बैठा था। घटना की जानकारी के बाद महिला को दूसरी सीट पर बैठाया गया। वहीं, आईजीआई एयरपोर्ट पर आरोपी यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया। 

आरोपी की पहचान रोहिणी निवासी रामेश चंद के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक हैदरबाद से शनिवार सुबह इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई-846 ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। उस विमान में हैदराबाद निवासी 44 साल की महिला सफर कर रही थीं। उनकी साथ वाली सीट में दिल्ली निवासी रमेश चंद बैठा था।

आरोप है कि विमान यात्रा के दौरान वह अश्लील हरकत करने लगा। जैसे ही उस पर महिला की नजर पड़ी तो आपत्ति जताते हुए उन्होंने इसकी सूचना फ्लाइट की क्रू मेंबर को दी। विमान करीब 10 बजे आईजीआई एयरपोर्ट पर उतरा। जिसके बाद एयरलाइंस के सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को दबोच पुलिस के हवाले कर दिया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Obscene in front of woman in the plane arrested on the airport(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मणिपुर के इंफाल में महसूस किए गए 4.4 तीव्रता के भूकंप के झटके50 हजार रुपए रिश्वत लेते सेना का कर्नल गिरफ्तार, CBI ने दर्ज किया केस
यह भी देखें