Move to Jagran APP

शिवसेना सांसद की बर्खास्तगी के लिए एनएसयूआइ का विरोध प्रदर्शन

महाराष्ट्र भवन के कैंटीन कर्मचारी को रोजे के दौरान जबरन रोटी खिलाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में कैमरे के सामने पकड़े गए शिवसेना सांसद की बर्खास्तगी की मांग भी जोर पकड़ने लगी है। संसद से सड़क तक उनके खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं।

By Edited By: Published: Thu, 24 Jul 2014 02:16 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jul 2014 02:17 PM (IST)
शिवसेना सांसद की बर्खास्तगी के लिए एनएसयूआइ का विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली। महाराष्ट्र भवन के कैंटीन कर्मचारी को रोजे के दौरान जबरन रोटी खिलाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में कैमरे के सामने पकड़े गए शिवसेना सांसद की बर्खास्तगी की मांग भी जोर पकड़ने लगी है। संसद से सड़क तक उनके खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। गुरुवार को एनएसयूआइ के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रेल भवन के सामने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और बर्खास्तगी की मांग की। एनएसयूआइ के राष्ट्रीय महासचिव मोहित शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने खूब नारेबाजी भी की।

loksabha election banner

एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं ने बताया कि वे संसद के बाहर प्रदर्शन करना चाहते थे, लेकिन उन्हें रेल भवन के पास ही पुलिस ने रोक लिया। इसलिए वे यहीं प्रदर्शन करने लगे। कार्यकर्ताओं ने शिवसेना सांसद रंजन विचारे को संसद से बर्खास्त करने की मांग की है।

एनएसयूआइ के प्रवक्ता अमरीश रंजन पांडे ने कहा कि इस तरह कि असंवेदनशील, सांप्रदायिक और आपराधिक कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। लोकसभा में पूर्ण बहुमत का ये मतलब नहीं है कि उन्हें कुछ भी करने का लाइसेंस मिल गया है। पांडे ने कहा कि जब तक उन्हें लोकसभा से बर्खास्त नहीं किया जाता वे शांत नहीं रहेंगे।

पढ़ें: रोजेदार के अपमान पर उबली संसद, बैकफुट पर शिवसेना

पढ़ें: सामना में रोजेदार को रोटी खिलाने वाले सांसदों का समर्थन : उद्धव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.