Move to Jagran APP

ये उपाय कर लीजिए, नहीं मिस होंगे अहम ट्वीट

अक्सर देखा गया है कि जो लोग माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर सैकड़ों लोगों को फॉलो करते हैं उनकी नजर से कभी-कभार अहम ट्वीट बचकर निकल जाते हैं।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2016 08:33 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2016 08:41 PM (IST)
ये उपाय कर लीजिए, नहीं मिस होंगे अहम ट्वीट

नई दिल्ली, जागरण डेस्क । अक्सर देखा गया है कि जो लोग माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर सैकड़ों लोगों को फॉलो करते हैं उनकी नजर से कभी-कभार अहम ट्वीट बचकर निकल जाते हैं। अगर आप भी ऐसे ही यूजर्स में से एक हैं तो जल्द तो आपकी यह समस्या खत्म होने वाली है। फेसबुक की तर्ज पर ट्विटर ने भी टाइमलाइन फीचर में ऐसे बदलाव किये हैं जिससे महत्वपूर्ण ट्वीट आपसे कभी मिस नहीं होंगे।

loksabha election banner

नए बदलाव के तहत ट्विटर ने यूजर्स को 'बेस्ट ट्वीट्स फ‌र्स्ट' का विकल्प दिया है। इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अपने अकाउंट की सेटिंग में जाकर इसमें बदलाव करने होंगे। सेटिंग्स में जाकर यूजर को 'शो मी द बेस्ट ट्वीट फ‌र्स्ट' के विकल्प पर क्लिक करना होगा और यह फीचर एक्टिवेट हो जाएगा।

इस बदलाव के बाद जब भी यूजर्स अपने ट्विटर अकाउंट में लॉग-इन करेंगे उन्हें बेहतरीन ट्वीट टाइमलाइन पर पहले दिखाई देंगे बाकी इसके नीचे नजर आएंगे। इस बदलाव के साथ ही ट्विटर ने इस पर यूजर्स की प्रतिक्रिया भी मंगाई है जिससे भविष्य में इस फीचर को और बेहतर बनाया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.