Move to Jagran APP

पीएम मोदी ने आतंकवाद पर पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश किया: गडकरी

गडकरी ने कहा कि डोकलाम मुद्दे को समझने में पीएम मोदी ने राजनीतिक परिपक्वता और कूटनीति का परिचय दिया है।

By Manish NegiEdited By: Published: Mon, 25 Sep 2017 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 25 Sep 2017 03:49 PM (IST)
पीएम मोदी ने आतंकवाद पर पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश किया: गडकरी
पीएम मोदी ने आतंकवाद पर पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश किया: गडकरी

नई दिल्ली, एएनआई। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने डोकलाम विवाद के मुद्दे पर केंद्र सरकार के रवैये की तारीफ की है। दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन गडकरी ने कहा कि डोकलाम मुद्दे को समझने में पीएम मोदी ने राजनीतिक परिपक्वता और कूटनीति का परिचय दिया है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा 'पीएम पूरे विश्व में आतंकवाद के मुद्दे को प्राथमिकता देने में सफल हुए। मोदी ने आतंकवाद पर पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश बखूबी किया है। पाकिस्तान से हम दोस्ती चाहते हैं इसलिए पीएम प्रोटोकॉल छोड़ पीएम शरीफ से मिलने गए थे।

गडकरी ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में हमने विकास का मुद्दा उठाया है और मैं ये साफ कहना चाहता हूं कि हम आतंकवाद को लेकर जीरो टोलरेंस नीति अपनाएंगे।

इससे पहले सोमवार को भाजपा अध्यक्ष ने बैठक में कहा कि पार्टी 2019 से भी बड़ी जीत दर्ज करेगी। अमित शाह के संबोधन के बाद केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कार्यकारिणी की बैठक में लिए गए फैसलों के बारे मीडिया को बताते हुए कहा कि डोकलाम मामले पर शानदार तरीके से निपटने के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि देश में जो गांव बिजली से वंचित हैं उन तक 2018 तक बिजली पहुंचेगी। सरकार गरीबों के हित में लगातार काम कर रही है। बैठक के बारे में जानकारी देते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता 3-17 अक्टूबर तक केरल में पदयात्रा के जरिए लोगों से जुडेंगे।

यह भी पढ़ें: राहुल के वंशवाद पर भाजपा का जोरदार हमला, कहा- यह कांग्रेस की संस्कृति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.