Move to Jagran APP

गडकरी ने कहा, वसुंधरा राजे पर सारे आरोप बेबुनियाद

पूर्व आइपीएल कमिश्‍नर ललित मोदी से संबंधों को लेकर विवाद में फंसने के बाद पहली बार किसी केंद्रीय स्‍तर के वरिष्‍ठ नेता ने सोमवार को मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे से मुलाकात की।

By Sanjay BhardwajEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2015 11:18 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2015 07:22 PM (IST)
गडकरी ने कहा, वसुंधरा राजे पर सारे आरोप बेबुनियाद

जयपुर। पूर्व आइपीएल कमिश्नर ललित मोदी से संबंधों को लेकर विवाद में फंसने के बाद पहली बार किसी केंद्रीय स्तर के वरिष्ठ नेता ने सोमवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मुलाकात की।

loksabha election banner

केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने यहां मुख्यमंत्री राजे के साथ राजस्थान के हाइवे प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत की। इस दौरान राज्य सरकार के कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद थे। बाद में मीडिया से बातचीत में गडकरी ने कहा कि राजे के खिलाफ सारे आरोप बेबुनियाद हैं। सरकार और पार्टी पूरी तरह से उनके साथ खड़ी है।

और जहां तक दुष्यंत का सवाल है, उनकी कंपनी का लेखाजोखा अायकर विभाग के पास मौजूद है। इसमें कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई है। उन्होंने कहा कि किसी से कारोबारी रिश्ता रखना गुनाह नहीं है।

दोनों नेताओं की इस मुलाकात के बाद यह कहा जा सकता है कि पार्टी में राजे के प्रति नरमी आई है। हालांकि इससे पहले ही भाजपा प्रवक्ताओं ने राजे की विपक्ष द्वारा इस्तीफे की मांग को खारिज करते हुए उनका बचाव किया था।

मालूम हो कि ललित मोदी की मदद और उनके बेटे दुष्यंत सिंह के साथ आर्थिक संबंधों को लेकर पहले भाजपा बैकफुट पर थी लेकिन आंतरिक जांच के बाद राजे को क्लिनचिट दे दी गई।

आइपीएल में वित्तीय गड़बडि़यों का आरोप झेल रहे ललित मोदी पर राजे के बेटे की कंपनी के 10 रुपये की कीमत वाले शेयर को 96 हजार रुपये प्रति शेयर खरीदने का आरोप है। लेकिन भाजपा का कहना है कि ये लेन-देन विधिमान्य हैं।

पढ़ें : सुषमा और वसुंधरा के इस्तीफे का सवाल ही नहीं : भाजपा

पढ़ें : वसुंधरा का शाह और राजनाथ से मिलने पंजाब जाने का कार्यक्रम रद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.