Move to Jagran APP

एयर इंडिया ने मेलबर्न में छोड़ा वाणिज्य मंत्री का सामान

एयर इंडिया की लापरवाही के चलते जी-20 देशों के सम्मेलन में हिस्सा लेने आस्ट्रेलिया गई वित्त व वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री निर्मला सीतारमण शुक्रवार को सम्मेलन के रिसेप्शन में हिस्सा नहीं ले पाई। सफर के दौरान एयर इंडिया ने सीतारमण का सामान आस्ट्रेलिया के मेलबर्न एयरपोर्ट पर ही छोड़ दिया। नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू के हस्तक्षेप के बाद एयर इंडिया ने के‌र्न्स में सीतारमण तक उनका सामान पहुंचा दिया।

By Edited By: Published: Fri, 19 Sep 2014 06:47 PM (IST)Updated: Fri, 19 Sep 2014 08:36 PM (IST)
एयर इंडिया ने मेलबर्न में छोड़ा वाणिज्य मंत्री का सामान

नई दिल्ली [जागरण ब्यूरो]। एयर इंडिया की लापरवाही के चलते जी-20 देशों के सम्मेलन में हिस्सा लेने आस्ट्रेलिया गई वित्त व वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री निर्मला सीतारमण शुक्रवार को सम्मेलन के रिसेप्शन में हिस्सा नहीं ले पाई। सफर के दौरान एयर इंडिया ने सीतारमण का सामान आस्ट्रेलिया के मेलबर्न एयरपोर्ट पर ही छोड़ दिया। नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू के हस्तक्षेप के बाद एयर इंडिया ने के‌र्न्स में सीतारमण तक उनका सामान पहुंचा दिया।

prime article banner

केंद्रीय मंत्री ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर बताया कि सिडनी में कनेक्टिंग फ्लाइट लेने के लिए जब वे जहाज से उतरी तब पता चला कि उनका सामान एयरलाइंस ने कहीं छोड़ दिया है। उनको के‌र्न्स में जी 20 देशों के वित्त मंत्रियों और केंद्रीय बैंक गवर्नरों के सम्मेलन में हिस्सा लेना है। बाद में के‌र्न्स पहुंचने के बाद सीतारमण ने फिर ट्वीट करके कहा कि वह शाम को होने वाले रिसेप्शन में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। उनका सामान अभी तक नहीं पहुंचा है। वे फिलहाल अपने कमरे में हैं। सूटकेस में साड़ियां थीं। पता नहीं के‌र्न्स में साड़ियां मिलेंगी या नहीं।

लेकिन एयर इंडिया ने प्रयास कर सीतारमण का खोया सामान उन तक के‌र्न्स में पहुंचा दिया। सीतारमण ने ट्वीट कर सामान पहुंचाने के लिए शुक्रिया भी अदा किया। के‌र्न्स में जी-20 सम्मेलन 20-21 सितंबर को हो रहा है।

पढ़ें : निर्मला सीतारमण करेंगी जी-20 में भारत का प्रतिनिधित्व

पढ़ें : सीतारमण के पति को बनाया गया आंध्र सरकार का संचार सलाहकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.