Move to Jagran APP

ढाका: सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, इमारत में छिपे IS के सभी 9 आतंकी ढेर

ढाका में पुलिस ने एक इमारत में छिपे आईएस के 9 आतंकियों को मार गिराया है।

By Manish NegiEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 07:58 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 10:13 AM (IST)
ढाका: सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, इमारत में छिपे IS के सभी 9 आतंकी ढेर

ढाका,(एएफपी)। बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। मंगलवार सुबह बांग्लादेश पुलिस ने कल्याणपुर इलाके में एक इमारत में छापेमारी कर 9 आतंकियों को मार गिराया। न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक मारे गए सभी आतंकी संगठन आईएस के हैं।

prime article banner

ढाका मेट्रोपोलिटन पुलिस के उपायुक्त मसूद अहमद ने एएफपी को बताया "दो घंटे चली लंबी कार्रवाई के बाद आईएस के 9 आतंकियों को मार दिया गया है।" पुलिस ने कहा कि सोमवार देर रात इमारत में ब्लॉक रेड के दौरान आतंकियों ने ऑफिसर्स पर एक बम फेंक दिया। जिसके बाद इमारत की घेराबंदी की गई।

ढाका हमले में जेएमबी सरगना समेत 4 गिरफ्तार

ढाका हमले में 4 आतंकी गिरफ्तार

ढाका के एक रेस्तरां में हुए हमले को लेकर जमातउल मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के क्षेत्रीय सरगना समेत चार आतंकियों को गिफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि ढाका के रेस्तरां होली आर्टीजन बेकरी पर एक जुलाई को हुए आतंकी हमले में एक भारतीय समेत 22 लोग मारे गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी आईएस ने ली थी।

जापान: दिव्यांग शिविर पर हमले में 19 की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.